समीक्षा बैठक के जरिए मोदी सरकार की उपलब्धियों को हर घर तक पहुंचाने पर दिया गया जोर

  
Last Updated:  June 5, 2020 " 01:46 pm"

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूर्ण कर लिया है। इस 1 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों और कार्यों की जानकारी घर – घर पहुंचाने की जिम्मेदारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है।
इसी संदर्भ में शुक्रवार को भाजपा कार्यालय पर संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, विधायक रमेश मेंदोला एवं नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की उपस्थिति में समीक्षा बैठक आहूत की गई।
बैठक में संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा ने कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का यह 1 वर्ष उपलब्धियों से भरा है। इस 1 वर्ष में वे सभी कार्य पूरे हुए हैं जिसका वादा आम चुनाव में जनता से किया गया था। सभी ऐसे निर्णय हुए हैं जो असंभव थे। यह सब देशहित में मोदीजी के कुशल नेतृत्व और दृढ़ इच्छाशक्ति से संभव हो सका । इन सभी उपलब्धियों और कार्यों को हमारे कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचा रहे हैं । उन्होंने कहा कि हम सभी इस बात की चिंता करें कि जिस भी वार्ड या बूथ तक हम कार्यों की जानकारी नहीं पहुंचा पाए हैं, उन तक शीघ्र ही पहुंचाने का कार्य करें।
बैठक में गणेश गोयल, घनश्याम शेर, कमल वाघेला, जयंत भिसे, अभिषेक बबलू शर्मा, जयदीप जैन, हरप्रीतसिंह बक्षी, संदीप दुबे, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, देवकीनंदन तिवारी, प्रदीप माहोर, अतुल बघेरवाल और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *