फोर्ब्स की सर्वाधिक कमाई वाले सेलेब्स की सूची में अक्षय कुमार अकेले भारतीय

  
Last Updated:  June 6, 2020 " 07:48 am"

नई दिल्ली : अक्षय कुमार इकलौते ऐसे भारतीय कलाकार हैं जिन्होंने फोर्ब्स मैगजीन की टॉप 100 सेलेब्रिटी लिस्ट में एक बार फिर जगह बनाई है।फोर्ब्स हर साल दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलेब्रिटीज की लिस्ट जारी करती है, जिसमें कलाकारों की सालभर की कमाई को आधार बनाया जाता है।

काइली जेनर रही टॉप पर..

किम कर्दाशियां की बहन काइली जेनर ने इस लिस्ट में टॉप किया है. काइली भले ही अब बिलिनैयर नहीं रहीं लेकिन फिर भी सालभर की उनकी कमाई दुनिया के अन्य कलाकारों से ज्यादा है। काइली ने सालभर में 590 मिलियन डॉलर्स की कमाई की है। किम कर्दाशियां के पति कान्ये वेस्ट दूसरे नंबर पर हैं और खुद किम इस लिस्ट में 48वें नंबर पर हैं।

अक्षय कुमार रहे 52 वे नम्बर पर।

अक्षय कुमार इस लिस्ट में इकलौते भारतीय हैं। फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में अक्षय 52वें नंबर पर हैं। उनकी कुल कमाई 48.5 मिलियन डॉलर्स बताई गई है। हॉलीवुड फिल्म्स और म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ-साथ स्पोर्ट्स के सेलेब्स से भरी इस लिस्ट में अक्षय कुमार का होना बड़ी बात है।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोन्स भी हैं लिस्ट में शामिल।

अक्षय कुमार के अलावा इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भी हैं।निक जोनस और उनके भाई जो और केविन का बैंड जोन्स ब्रदर्स फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में 20वें स्थान पर है। जोन्स ब्रदर्स की कुल कमाई 68.5 मिलियन डॉलर्स बताई गई है।

ये हैं सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 सेलेब्स।

बता दें कि फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में टॉप 10 सेलेब्स में काइली जेनर और कान्ये वेस्ट के अलावा रॉजर फेडरर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लिओनेल मेसी, टाइलर पैरी और ड्वेन जॉनसन जैसे स्टार्स को जगह मिली है। इनके अलावा सिंगर टेलर स्विफ्ट, अमेरिकन होस्ट एलेन डिजेनेरेस, सिंगर जेनिफर लोपेज और लेडी गागा भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *