कानून से ऊपर नहीं है कांग्रेस के नेता, बेवजह आंदोलन कर जनता को कर रहे परेशान- रणदिवे

  
Last Updated:  June 13, 2020 " 02:41 pm"

इंदौर : भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने जीतू पटवारी व अन्य कांग्रेसी नेताओं के शनिवार को धरने पर बैठने पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं से पूछा कि क्या वे कानून से ऊपर हो गये हैं ?

शहर की जनता को परेशान कर रही कांग्रेस।

गौरव रणदिवे ने कांग्रेस नेताओं को लताड़ लगाते हुए कहा कि जिस तरह बगैर किसी कारण के वे धरना आंदोलन कर रहे हैं, उससे शहर की जनता परेशान हो रही है। कांग्रेसी नेताओं को पहले आम लोगों की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए, अपनी राजनीति तो बाद में भी चमकाई जा सकती है। जिला प्रशासन व कानून अपना काम कर रहा है। जो गलती करता है उस पर कार्रवाई होती है। हम पर भी कार्रवाई हुई और कांग्रेस नेताओं पर भी हुई। जब कानून अपना काम कर रहा है तो फिर इस तरह का व्यवहार कर कांग्रेसी क्या बताना चाहते हैं। श्री रणदिवे ने कांग्रेस नेताओं को आइना दिखाते हुए कहा कि वे लोग कानून से ऊपर नहीं हैं। कानून को अपना काम करने दे उसमें दखलअंदाजी ना करे यहीं अच्छा है।

जनसेवा की बजाए चरित्र हनन की राजनीति कर रही कांग्रेस।

बीजेपी नगर अध्यक्ष रणदिवे ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपने एक साल की कथित उपलब्धियों की चर्चा जनता के बीच करते तो अच्छा होता। कोरोनो महामारी जैसे भीषण संकट काल में उन्होंने क्या जनसेवा की, इसका भी कहीं उल्लेख वे नहीं कर रहे हैं। केवल चरित्र हनन की राजनीति में जुटे हैं।

अपना कोरोना टेस्ट कराएं जीतू पटवारी।

श्री रणदिवे ने जीतू पटवारी से अनुरोध किया है कि वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं। क्योंकि कांग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी कोरोना पॉजेटिव्ह आए हैं और पटवारी उनके साथ घुमते रहते हैं। ऐसे पटवारी के लिए भी ये हितकर होगा कि वे कोरोना टेस्ट करवा लें ताकि अन्य लोगों में संक्रमण फैलने की आशंका न रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *