पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व में भारत न झुकेगा और न पीछे हटेगा- राकेश सिंह

  
Last Updated:  June 19, 2020 " 11:08 am"

इंदौर : बीजेपी देशहित से जुड़े संवेदनशील मुद्दों पर सभी की राय का सम्मान करती है, इसीलिए पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है ताकि ऐसे मुद्दों पर आम राय बन सकें।
ये बात बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह ने कही। वे शुक्रवार को इंदौर प्रवास के दौरान रेसीडेंसी कोठी पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

भारत न झुकेगा, न पीछे हटेगा।

लद्दाख में चीन की हरकत के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर सांसद राकेश सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के रूप में देश का नेतृत्व सक्षम और मजबूत हाथों में हैं। उनकी अगुवाई में भारत न तो झुकेगा और न ही पीछे हटेगा।

ताई हमारी मार्गदर्शक हैं।

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा ताई को लेकर पूछे गए सवाल पर सांसद राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं का पूरा सम्मान है। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा ताई से हम मार्गदर्शन लेते रहते हैं। बाद में राकेश सिंह ताई के घर पहुंचे और उनकी कुशलक्षेम पूछी। काफी देर तक दोनों के बीच अनौपचारिक चर्चा हुई। बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भी इस दौरान मौजूद रहे।
वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे से भी श्री सिंह ने मुलाकात की।

जीतू जिराती के स्वास्थ्य की ली जानकारी।

सांसद राकेश सिंह ने यूनिक हॉस्पिटल जाकर पार्टी के युवा नेता जीतू जिराती से भी मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। जीतू जिराती पिछले दिनों पैर फिसलने से घायल हो गए थे।उनके कूल्हे की हड्डी टूट गई थी। ऑपरेशन के बाद से वे यूनिक हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *