‘साइकिल चलाओ, कोरोना हराओ’ की थीम पर होगी सायक्लोथान, 2 हजार प्रतिभागी ही कर पाएंगे शिरकत

  
Last Updated:  Monday, February 8, 2021  "06:37 pm"

इंदौर : ‘साइकिल चलाओ, कोरोना हराओ’ की थीम पर सायक्लोथान- 2021 का आयोजन 14 फरवरी को किया जा रहा है। इंदौर सायकिल एसोसिएशन के बैनर तले होने वाली सायक्लोथान में इस बार कोरोना संकट को देखते हुए सिर्फ 2 हजार प्रतिभागियों को ही भाग लेने का मौका मिलेगा। सड़क सुरक्षा माह के चलते सायक्लोथान के जरिए सड़क सुरक्षा का संदेश भी दिया जाएगा।

विजय नगर से पितृ पर्वत तक होगी सायक्लोथान।

रविवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने यह जानकारी दी। साइक्लिंग एसो. के उपाध्यक्ष हरिनारायण यादव, पार्षद चंदू शिंदे, मुन्नालाल यादव और जाने- माने साइकलिस्ट नीरज याग्निक भी इस दौरान मौजूद रहे। आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि 14 वर्ष से अधिक उम्र के लोग सायक्लोथान में भाग ले सकेंगे। 14 फरवरी को सुबह 7 बजे सयाजी सर्कल विजय नगर से सायकल राइड शुरू होगी। ऑल इंडिया साइकलिंग फेडरेशन के चेयरमैन कैलाश विजयवर्गीय सायक्लोथान को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। वे खुद भी सायकिल पर सवार होकर सायक्लोथान का हिस्सा बनेंगे। इसके अलावा विधायक रमेश मेंदोला, अन्य जनप्रतिनिधि और साइकलिंग एसो. के पदाधिकारी भी इस राइड में भाग लेंगे। नीरज याग्निक सायकिल राइड की अगुवाई करेंगे। 14 किमी की यह राइड बापट चौराहा, चंद्रगुप्त चौराहा, लव- कुश चौराहा होते हुए सुपर कॉरिडोर से पितृ पर्वत पर समाप्त होगी।

ऑफलाइन व ऑनलाइन दोनों तरह से हो सकेंगे पंजीयन।

इंदौर साइकलिंग एसो. के उपाध्यक्ष हरिनारायण यादव ने कहा कि रास्ते में राइडर्स के लिए नाश्ते, फ्रूट ज्यूस, एनर्जी ड्रिंक आदि का इंतजाम किया गया है। सभी प्रतिभागियों को सायक्लोथान किट भी दी जाएगी।
सायक्लोथान के लिए पंजीयन शुरू कर दिए गए हैं। 50 व 100 रुपए पंजीयन शुल्क रखा गया है। 2 हजार पंजीयन होते ही इसे बंद कर दिया जाएगा। प्रतिभागी ला ओमनी गार्डन za (सयाजी होटल के पास) जाकर 12 फरवरी की शाम 7 बजे तक अपना पंजीयन करा सकते हैं। इसी के साथ ऑनलाइन पंजीयन www.indorecyclingassociation.com पर करवाए जा सकते हैं।

आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि लकी ड्रा के जरिये 10 प्रतिभागियों को उपहार स्वरूप सायकिल भी भेंट की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *