DNS हॉस्पिटल की लिफ्ट गिरने से बाल- बाल बचे कमलनाथ, कांग्रेस नेताओं के साथ लिफ्ट में थे सवार

  
Last Updated:  Sunday, February 21, 2021  "06:20 am"

10 से 15 मिनट फंसे रहे लिफ्ट में।

वरिष्ठ नेता रामेश्वर पटेल की तबीयत देखने पहुंचे थे अस्पताल।

सीएम शिवराज ने दिए जांच के आदेश।

इंदौर : पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल की तबीयत देखने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कई विधायक- नेता लिफ्ट में फंस गए। किसी को चोट नहीं आई लेकिन 10 मिनिट तक लिफ्ट में फंसने से श्री नाथ को घबराहट होने लगी।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर प्रवास के दौरान डीएनएस अस्पताल में वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल की तबीयत देखने गए थे।
इस अस्पताल का निर्माण अभी-अभी हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व उनके साथ कांग्रेस के अन्य नेता लिफ्ट में ऊपर जाने के लिए सवार हुए , तभी लिफ़्ट अचानक धड़ाम से 10 फीट नीचे गिर पड़ी और लिफ्ट में धूल और धुएँ का गुबार भर गया ,लिफ्ट के दरवाजे लाँक हो गए। इससे कमलनाथ सहित अन्य नेता करीब 10 से 15 मिनट तक लिफ्ट में ही फंसे रहे। बमुश्किल औज़ार ढूंढ कर लिफ्ट का लॉक खोला गया।

कमलनाथ सुरक्षित हैं।

कमलनाथ सहित सभी नेता सुरक्षित हैं। किसी को भी कोई चोट नहीं आयी है लेकिन यह सुरक्षा में बड़ी चूक व लापरवाही है ,इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर कड़ी कार्रवाई होना चाहिए। अस्पताल प्रबंधन पर भी इस मामले में कड़ी कार्रवाई होना चाहिए।
कमलनाथ के साथ इस हादसे के दौरान लिफ्ट में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ,पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ,विधायक विशाल पटेल ,शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल व उनके सुरक्षा कर्मी सवार थे।

सीएम शिवराज ने दिए जांच के आदेश।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर इंदौर को DNS हास्पिटल में लिफ़्ट दुर्घटना की जाँच के आदेश दिए हैं। इसके कलेक्टर मनीष सिंह ने DNS हास्पिटल में लिफ़्ट की ख़राबी और दुर्घटना पर मजिस्ट्रियल जाँच का ऐलान किया है। ADM मुख्यालय हिमांशु चंद्र को जाँच के लिए आदेशित किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *