नई परंपरा कांग्रेस ने डाली, बीजेपी उसका निर्वहन कर रही- नरोत्तम

  
Last Updated:  Monday, February 22, 2021  "06:12 am"

भोपाल : विधानसभा उपाध्यक्ष पद को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह परंपरा कांग्रेस ने डाली है। पिछले सत्र में व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से भी हमने आग्रह किया था, लेकिन फिर भी उपाध्यक्ष का पद कांग्रेस ने अपने पास रखा। अब यह परंपरा उन्होंने तोड़ी और नई परंपरा डाली, जिसका हम निर्वहन करेंगे।
लोकतंत्र के अंदर जनता तय करती है कि कौन चूहा है और कौन शेर है। अगर वह(कांग्रेस) पाक साफ हैं तो उनके सहयोगी भाग क्यों रहे हैं। चोर की दाढ़ी में तिनका वाली स्थिति है।
ममता बनर्जी पर तंज़ कसते हुए गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि हवाई चप्पल, सादा साड़ी, सादा जीवन उच्च विचार के जीवन का वह दिखावा करती हैं। अब जनता का उन्हें डर है, क्योंकि जिस तरह उन्होंने कोयले की दलाली में काले हाथ किए हैं वह सारी चीजें बेनकाब हो रही हैं।
पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस विधायकों द्वारा साइकल से विधानसभा जाने पर तंज़ कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गोविंद सिंह कह रहे थे कि हमारी पार्टी ने तय नहीं किया है कि हम साइकिल पर जाएं, गधे पर जाएं या घोड़े पर जाएं। पहले उनके ही नेता तय करें कि रेल, घोड़े या साइकिल पर जाना है।
जो काली कमाई की संपत्ति है वह सामने आएगी। यह तो शुरुआत है आगे-आगे देखिए क्या होता है।
पहले अल्पमत की सरकार थी मंत्री नरोत्तम ने कहा कि बहुमत की सरकार नहीं थी, जब अल्पमत की सरकार रहती है तो चुनाव बनता है। अब हमारी सरकार बहुमत की सरकार है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *