कांग्रेस के मंडलम अध्यक्षों की बैठक में निगम चुनाव को लेकर किया गया विचार मंथन

  
Last Updated:  Tuesday, March 16, 2021  "01:36 am"

इंदौर : शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में शहर के मंडलम अध्यक्षो की बैठक शहर काँग्रेस कार्यालय गाँधी भवन में आयोजित की गई।
बैठक में मंडलम अध्यक्षो से आगामी चुनाव में कांग्रेस को कैसे मजबूत करें, इसके लिए सुझाव लिए गए एवं मंडलम अध्यक्षो द्वारा बनाई गई बूथ कमेटी की सूची भी जमा की गई।
मंडलम अध्यक्षो ने अपने सुझाव देते हुए मण्डलम अध्यक्षो के साथ साथ बूथ कमेटी के सदस्य, ब्लाक अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ एक सम्मेलन आयोजित करने की बात कही जिसे मंजूरी दी गई।
इस अवसर पर सभी मण्डलम अध्यक्षो को संबोधित करते हुए शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि आप सबकी जिम्मेदारी बड़ी महत्वपूर्ण है। पूरा शहर काँग्रेस पार्टी पर विश्वास भरी नजरों से देख रहा है,हमे उनके विश्वास पर खरा उतरना है।सभी मण्डलम अध्यक्ष अपने अपने क्षेत्र की नगर निगम से सम्बंधित समस्याओं को उठाएं। मतदाता सूची की गड़बड़ी को उजागर करें। इंदौर में कांग्रेस का महापौर बनाना है। काँग्रेस के ज्यादा से ज्यादा पार्षद भी बनाना है,यह हमारा लक्ष्य होना चाहिए।
बैठक में मंडलम अध्यक्षो के साथ साथ शहर काँग्रेस के भंवर शर्मा, इम्तियाज बेलिम, संजय बाकलीवाल एवं जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *