मास्क को लेकर पुलिसकर्मियों ने की ऑटो चालक की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल होने पर किया गया निलंबित

  
Last Updated:  Wednesday, April 7, 2021  "04:35 pm"

इंदौर : अभी तक पीली गैंग के आतंक से ही शहर की जनता परेशान थी, अब उसमें खाकी वर्दी वाले भी शामिल हो गए है। नगर निगम और पुलिस विभाग के अदने से कर्मचारी भी मास्क और सोशल डिस्टेंन्सिंग के नाम पर आम लोगों के साथ गालीगलौज, बदसलूकी और मारपीट तक करने लगे हैं।

ऑटो चालक को बुरीतरह पीटा।

मंगलवार सुबह परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में दो पुलिसकर्मियों ने कृष्णकांत कुंजिर नामक ऑटो चालक के साथ महज इसलिए सरे आम मारपीट कर दी कि उसने मास्क से नाक- मुंह नहीं ढक रखा था। ये घटना बंसी प्रेस की चाल के पास फिरोज गांधी नगर की बताई गई है।

जमीन पर घसीटकर की पिटाई।

पीड़ित कृष्णकांत का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने मास्क नाक के नीचे होने की बात कहते हुए उससे बदसलूकी की। उसके माफ़ी मांगने के बावजूद वे उसे थाने ले जाने की जिद पर अड़ गए। जब उसने थाने ले जाने पर ऐतराज जताया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे सड़क पर गिराकर घसीटा गया और लात- घूंसे बरसाए गए। ऑटो चालक कृष्णकांत का बेटा हैवान बने पुलिसकर्मियों को अपने पिता के साथ मारपीट नहीं करने की गुहार लगाता रहा पर वे नहीं माने। ऑटो चालक कृष्णकांत की पिटाई का नजारा सैकड़ों लोगों ने देखा पर किसी ने बीचबचाव की हिम्मत नहीं जुटाई। ये अवश्य हुआ कि कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल।

पुलिसकर्मियों का ऑटो चालक की पिटाई करते वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया। लोगों ने ऑटो चालक के साथ मारपीट करने वाले पुलिस जवानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तक ये मामला पहुंचा तो एसपी पूर्व ने दोनों पुलिसकर्मी आरक्षक गोपाल जाट और महेश प्रजापति को निलंबित कर एसपी ऑफिस अटैच कर दिया है। घटना की जांच का जिम्मा सीएसपी परदेशीपुरा को सौंपा गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *