हजारों के बिजली के बिल और वसूली में की जा रही सख्ती का कांग्रेस ने किया विरोध, जोन दफ्तरों पर सौंपे ज्ञापन

  
Last Updated:  Wednesday, April 7, 2021  "03:38 pm"

इंदौर : शहर काँग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि कांग्रेस की सरकार ने उपभोक्ताओं को राहत देते हुए 100 रु में 100 यूनिट बिजली दी थी।लेकिन भाजपा सरकार ने फिर सत्ता में आकर उपभोक्ताओं पर कोरोना काल मे भारी बिल देकर उन पर फिर आर्थिक बोझ बढा दिया है।
बाकलीवाल ने कहा कि बिजली विभाग उपभोक्ताओं को हजारों रु के बिल दे रहे हैं। वसूली में भी भारी सख्ती बरती जा रही है।विद्युत दरों में बेतहाशा वृद्धि कर दी गई है।पहले ही गरीब उपभोक्ता कोविड की वजह से परेशान हैं, ऊपर से विद्युत वितरण कम्पनी की तानाशाही चल रही है।विद्युत मंडल के अधिकारी कर्मचारी आये दिन बेवजह उपभोक्ताओं को परेशान कर रहे हैं।
इसके चलते शहर काँग्रेस के सभी ब्लाक अध्यक्षों ने शहर के सभी 30 झोन पर बिजली बिल की वृद्धि को रोकने, उपभोक्ताओं को बेवजह परेशान ना करने,और बिलों की वसूली में सख्ती ना करने के लिए ज्ञापन सौंपा।
विनय बाकलीवाल ने कहा पहले चरण में ज्ञापन दिया गया है,अगर विद्युत वितरण कम्पनी द्वारा उपभोक्ताओं को बेवजह परेशान करने से नही रोका गया तो भाजपा सरकार एवं विद्युत कम्पनी के पोलोग्राउंड स्थित कार्यालय पर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *