अंतिम विकल्प होगा लॉक डाउन- सीएम शिवराज

  
Last Updated:  Wednesday, April 7, 2021  "04:36 pm"

भोपाल : एमपी में फिलहाल टोटल लॉकडाउन नहीं होगा। सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा लॉकडाउन अंतिम विकल्प है। सभी ज़िलों की स्थिति की समीक्षा करने के बाद कोई फैसला लिया जाएगा। उन्होंने MP का नया मतलब गढ़ा। सीएम ने कहा एमपी मतलब मास्क पहनना। उन्होंने कहा कोरोना के खिलाफ जंग में हमें व्यापक समर्थन सभी वर्गों से मिल रहा है। लेकिन इस बीमारी की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। इससे निपटने के लिए समाज को प्रशासन के साथ मिलकर लड़ना होगा।

सीएम शिवराज (CM Shivraj) का कोरोना (Corona) के खिलाफ लोगों में जागरुकता लाने के लिए स्वास्थ्य आग्रह बुधवार को 24 घंटे बाद पूरा हो गया। भोपाल के मिंटो हॉल में किेये गए इस आग्रह में उन्होंने धर्मगुरुओं से भी सुझाव लिए। उससे पहले उन्होंने समाज के अलग-अलग तबकों से सुझाव लिए थे।

लॉक डाउन अंतिम विकल्प।

सीएम ने ये कहकर सबको राहत दी कि लॉकडाउन अंतिम विकल्प होगा। उन्होंने कहा कि कंटेनमेंट जोन आधारित लॉकडाउन लगाया जाएगा। जिन जिलों में जरूरत है, वहां विचार करने के बाद अंतिम विकल्प के रूप में लॉक डाउन लगाए जाएगा। इससे पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि लॉक डाउन को लेकर सीएम कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। मंगलवार को हुई बैठक में लॉकडाउन का सुझाव आया था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *