इंदौर अभिभाषक संघ के अध्यक्ष चुने गए दिनेश पांडे, तीसरे स्थान पर रहे सौरभ मिश्रा

  
Last Updated:  Wednesday, September 22, 2021  "01:28 pm"

इंदौर : भारी गहमागहमी के बीच सम्पन्न हुए इंदौर अभिभाषक संघ के चुनाव में अध्यक्ष पद पर दिनेश पांडे विजयी हुए। उन्होंने सौरभ मिश्रा, गोपाल कचोलिया और दिनेश हार्डिया को पराजित किया। सचिव पद पर कपिल बिरथरे, उपाध्यक्ष पद पर जितेंद्र नीम, सहसचिव पद पर हरीश बन्दावड़े और कोषाध्यक्ष पद पर पुरुषोत्तम सोमानी निर्वाचित घोषित किए गए। कार्यकारिणी सदस्य के छह पदों के लिए मतगणना जारी है।

एक सांसद, दो विधायकों के समर्थन के बाद भी हारे सौरभ मिश्रा।

अध्यक्ष पद के चुनाव में सौरभ मिश्रा को देवास के सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी और कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी व संजय शुक्ला का समर्थन प्राप्त था। सांसद सोलंकी तो कई दिनों से सौरभ मिश्रा के लिए लॉबिंग कर रहे थे। मतदान के दौरान भी वे पूरे समय तक मौजूद रहकर मतदाता वकीलों से सौरभ मिश्रा के पक्ष में मतदान का आग्रह करते रहे, बावजूद इसके सौरभ मिश्रा दिनेश पांडे को टक्कर नहीं दे पाए। वे तीसरे स्थान पर रहे।

पांडे का किया गया जोरदार स्वागत।

इंदौर अभिभाषक संघ का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर दिनेश पांडे का वकील साथियों ने जोरदार स्वागत किया। अपनी जीत के लिए तमाम मतदाता वकीलों का आभार व्यक्त करते दिनेश पांडे ने कहा कि वे सबको साथ लेकर चलेंगे। बता दें कि दिनेश पांडे पूर्व में बजरंग दल के अध्यक्ष व बीजेपी के पार्षद रहे है।

सुबह से ही रही गहमागहमी।

जिला कोर्ट परिसर में अभिभाषक संघ के चुनाव को लेकर सुबह से ही गहमागहमी बनीं रही। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभिभाषक संघ के कुल 2362 सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। सुबह 11 से शाम 4 बजे तक मतदान की प्रक्रिया चली। उसके बाद मतगणना की गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *