इंदौर पसंदीदा शहर, जानना चाहती हूं स्वच्छता का सीक्रेट- हेमामालिनी

  
Last Updated:  Monday, December 20, 2021  "07:07 pm"

इंदौर : संस्था स्वरवेणु के कार्यक्रम में भाग लेने इंदौर आई ख्यात अभिनेत्री, नृत्यांगना और मथुरा से सांसद हेमामालिनी ने मीडिया से चर्चा करते हुए राजनीति, फ़िल्म और अन्य मुद्दों पर अपनी बात रखी। स्वच्छता को लेकर इंदौर की उन्होंने जमकर तारीफ की और इसे अपना पसंदीदा शहर बताया।

कृष्ण जन्मभूमि का भी काशी विश्वनाथ की तर्ज पर हो विकास।

हेमामालिनी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है। काशी विश्वनाथ का कायाकल्प हो गया है। अब मथुरा की बारी है। मथुरा की सांसद होने के नाते वे चाहती हैं कि कृष्ण जन्मभूमि का भी विकास भी भव्य स्वरूप में हो। कृष्ण तो वैसे भी प्रेम और स्नेह के प्रतीक हैं।

मथुरा से योगी लड़े तो स्वागत है।

हेमामालिनी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी तेजी से विकास कर रहा है। विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। उन्हें खुशी होगी अगर योगीजी मथुरा से चुनाव लड़ें।

बॉलीवुड में कामयाबी न मिले तो अन्य क्षेत्र चुन लें।

हेमामालिनी ने युवाओं को सलाह दी की बॉलीवुड में यूं तो तकनीक, अभिनय, लेखन और अन्य स्तरों पर काम की कमीं नहीं है पर सफलता पाने में किस्मत भी बड़ी भूमिका निभाती है। अगर उन्हें प्रयासों के बाद भी कामयाबी नहीं मिलती तो बजाए अवसाद में जाने के दूसरा क्षेत्र चुन लेना चाहिए।

स्वच्छता का सीक्रेट जानना है।

ड्रीम गर्ल के बतौर मशहूर रही हेमामालिनी ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज पीएम मोदी के सपनों को साकार कर रहे हैं। उनकी अगुवाई में मप्र ने जबरदस्त विकास किया है। हेमामालिनी ने इंदौर को अपना पसंदीदा शहर बताया। उन्होंने कहा कि मथुरा की सांसद होने से वे वहां स्वच्छता को लेकर प्रयासरत रहती हैं पर इंदौर का लगातार पांच बार देश में स्वच्छता में नम्बर वन आना सराहनीय है। वे जानना चाहती हैं कि इसका राज क्या है।

इस मौके पर प्रवीण खारीवाल, संजीव आचार्य और अभिषेक गावड़े ने हेमामालिनी का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *