सुल्ली डील्स एप मामले में इंदौर से हुई युवक की गिरफ्तारी, दिल्ली पुलिस ने बताया मास्टरमाइंड

  
Last Updated:  Sunday, January 9, 2022  "06:33 pm"

इंदौर : बुल्ली बाई की ही तरह सुल्ली डील्स एप चर्चा में आने के बाद मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने एक युवक को इंदौर से गिरफ्तार किया है। उसे दिल्ली ले जाया गया है। पुलिस ने उसका लैपटॉप व मोबाइल भी बरामद किया है। इंदौर की न्यूयार्क सिटी टाउनशिप में रहने वाला ओंकारेश्वर ठाकुर नामक यह युवक और उसका परिवार मूल रूप से बिहार के दरभंगा का निवासी है। ओंकारेश्वर ने इंदौर के एक कॉलेज से बीसीए किया है।

ओंकारेश्वर है एप का मास्टरमाइंड..!

दिल्ली पुलिस का दावा है कि ओंकारेश्वर ही सुल्ली डील एप का मास्टरमाइंड है। उसी ने गिटहब पर सुल्ली डील्स नाम से कोड एप बनाया था। इस एप पर उसने एक समुदाय से जुड़ी महिलाओं के चित्र डालकर उनके चरित्र हनन का प्रयास किया था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी ओंकारेश्वर, ट्विटर पर एक ट्रेड ग्रुप का सदस्य था।ग्रुप के सदस्यों ने सुल्ली डील्स एप की लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। बताया जाता है कि मामला उजागर होने के बाद आरोपी ओंकारेश्वर ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स डिलीट कर दिए थे। दिल्ली पुलिस उससे पूछताछ कर मामले से जुड़ी पूरी जानकारी ले रही है।

पिता ने बताया निर्दोष।

इधर आरोपी ओंकारेश्वर के पिता अखिलेश ठाकुर ने बेटे को निर्दोष बताया है। उनका दावा है कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। जल्दी ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *