उदयपुर में करोड़ों के गोल्ड और नकदी की डकैती का अभी तक नहीं मिला सुराग..!

  
Last Updated:  August 30, 2022 " 08:26 pm"

उदयपुर : जिले के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में सुंदरवास मेनरोड स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में हुई करीब 12 करोड़ की डकैती के आरोपियों का 24 घंटे बाद भी पता नहीं चल सका है। सोमवार सुबह 5 हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने उदयपुर में मणप्पुरम की इस शाखा पर धावा बोलकर 24 किलो सोना और 11.50 लाख रूपए नकदी सहित करीब 12 करोड़ का माल लूट लिया था और फरार हो गए थे। बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारियों को पिस्तौल के दम पर बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट भी की थी। ये सोना उन ग्राहकों का था, जिन्होंने इसे गिरवी रखकर लोन लिया था।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना।

नकाबपोश बदमाशों ने लगभग 23 मिनट में डकैती की इस वारदात को अंजाम दिया था।जिस बॉक्स में सोने के जेवरात रखे थे, उसमें जीपीएस ट्रैकर भी लगा हुआ था पर बदमाश ट्रैकर निकालकर वहीं फेंक गए ताकि उनकी लोकेशन ट्रेस न हो सके। हालांकि यह समूचा घटनाक्रम दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। स्थानीय पुलिस इन कैमरों के साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है जिससे बदमाशों का सुराग मिल सके पर फिलहाल उसे सफलता नहीं मिल पाई है।

कर्मचारियों में से किसी की मिलीभगत होने की आशंका।

जिसतरह बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और ट्रैकर को निकाल कर फेंक दिया, उससे उदयपुर पुलिस कर्मचारियों को भी शक के दायरे में रख रही है। उसे आशंका है कि कंपनी के किसी कर्मचारी की इस डकैती में संलिप्तता हो सकती है। इसके चलते कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

बाहरी गैंग का भी हो सकता है हाथ।

उदयपुर पुलिस ने मामले की तह तक पहुंचने के लिए कई टीमें गठित की हैं। वारदात में किसी बाहरी गैंग का हाथ होने की आशंका चलते इस एंगल पर भी जांच की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *