कोरोना पीड़ितों का दर्द बयां करते भावुक हुए विधायक शुक्ला, दो दिन में हालात नहीं सुधरने पर दी आत्महत्या की धमकी…!

  
Last Updated:  April 16, 2021 " 11:22 pm"

इंदौर : शुक्रवार को इंदौर प्रेस क्लब में कोरोना संक्रमण से उपजे भयावह हालात का वर्णन करते हुए कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला के आंसू बह निकले। रुंधे हुए गले से उन्होंने कहा कि वे पीड़ित जनता की मदद करना चाहते हैं पर शासन- प्रशासन उनको सहयोग नहीं कर रहे हैं। सरकार केवल झूठी घोषणाएं कर रहीं है, जबकि ऑक्सीजन और जीवनरक्षक इंजेक्शन के अभाव में लोग मर रहे हैं। अगर दो दिन में ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं की गई तो वे राजवाड़ा चौक में आत्मदाह जैसा कदम भी उठा सकते हैं।
विधायक शुक्ला इंदौर प्रेस क्लब के संवाद कार्यक्रम में अपनी बात रख रहे थे। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, राजेश चौकसे और अन्य कांग्रेसी नेता भी इस दौरान मौजूद रहे।

लोग मर रहें, सरकार झूठी घोषणाएं कर रहीं।

विधायक शुक्ला ने सीएम शिवराज पर आरोप लगाया कि वे इंदौर को अपने सपनों का शहर बतातें हैं।यहां बिना ऑक्सीजन और दवाई के लोग मर रहे हैं पर उनका इस ओर ध्यान नहीं है। वे केवल झूठी घोषणाएं करने में व्यस्त हैं।

बीजेपी विधायक बांट रहे रेमडेसीवीर इंजेक्शन।

विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि आम जनता इलाज के अभाव में अस्पतालों के दरवाजे पर दम तोड़ रही है, उधर बीजेपी के विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया और अन्य नेता अपने समर्थकों को रेमडेसीवीर के इंजेक्शन बांट रहे हैं। पीड़ित जनता की उन्हें कोई फिक्र नहीं है।

बीजेपी नेताओं का पिछलग्गू हो गया है प्रशासन।

संजय शुक्ला जिला प्रशासन पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि प्रशासन बीजेपी नेताओं का पिछलग्गू हो गया है। अधिकारी उनका फोन नहीं उठाते। वे कोरा चेक लेकर घूम रहे हैं कि उन्हें आम जनता के लिए ऑक्सीजन और रेमडेसीवीर इंजेक्शन उपलब्ध करा दिए जाए लेकिन कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हैं। वे शहर के सभी अस्पतालों का भ्रमण कर चुके हैं। किसी को भी ऑक्सीजन व रेमडेसीवीर उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं।

खुद का हॉस्टल व समाज का नर्सिंग कॉलेज देने को तैयार।

विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि गुरुवार को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में 10 ऑक्सीमेड मशीनें वे दान कर चुके हैं। उन्होंने 200 बिस्तर का स्वयं का हॉस्टल व कान्यकुब्ज समाज का 100 बिस्तरों का नर्सिंग होम भी कोरोना पीड़ितों के लिए देने की पेशकश की। उन्होंने कहा कि प्रशासन ऑक्सीजन व दवाई का इंतजाम करा दें। इलाज का सारा खर्च वे उठाने को तैयार हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *