दिगम्बर जैन समाज ने पुलिसकर्मियों को किया होमियोपैथी दवाई का वितरण

  
Last Updated:  May 21, 2020 " 03:33 pm"

इंदौर : कोरोना से बचाव के लिए आयुर्वेदिक और होमियोपैथी जैसी चिकित्सा पद्धतियां कारगर साबित होने की बात विशेषज्ञ कह रहे हैं। दरअसल जिन लोगों की इम्युनिटी पॉवर अच्छी होती है, उनपर कोरोना का संक्रमण होने की संभावना न के बराबर होती है। आयुर्वेद और होमियोपैथी में ऐसी कई औषधियां हैं जो इम्युनिटी पॉवर बढाने में मददगार होती हैं। यही कारण है कि कई सामाजिक संगठन आयुर्वेदिक और होमियोपैथी दवाइयों का निःशुल्क वितरण करने में जुटे हैं।

दिगम्बर जैन समाज कर रहा होमियोपैथी दवाइयों का वितरण।

दिगंबर जैन समाज इंदौर के महामंत्री संजय पाटोदी ने बताया की समाज की ओर से कोरोना से बचाव में सहायक होमियोपैथी की दवाई का वितरण किया जा रहा है।

दिगम्बर जैन समाज के अध्यक्ष भरत- कुसुम मोदी की शादी की सालगिरह के उपलक्ष में शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक चिकित्सा की मेडिसिन *C A M P H O R 1M* की साढ़े पांच लाख गोलियों
का वितरण, 31 केंद्रों के ज़रिए किया जा रहा है।

पुलिसकर्मियों को किया गया गोलियों का वितरण।

गुरुवार को यह होमियोपैथी टेबलेट पुलिस थाना एरोड्रम व मल्हारगंज के पूरे स्टॉफ व उनके परिवार के लिए वितरित की गई।समाज के महामंत्री संजय पाटोदी मार्गदर्शक प्रदीप बड़जात्या, विनोद अग्रवाल, विपुल पाटोदी और दिलीप जैन इस दौरान मौजूद रहे।
दिगम्बर जैन समाज के पदाधिकारियों ने आम लोगों से आग्रह किया है कि वे चाहें तो होमियोपैथी चिकित्सक से परामर्श भी ले सकते हैं क्योंकि कोरोना से बचाव ही उसका कारगर इलाज है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *