यूपी सहित 4 राज्यों में बीजेपी की बुलडोजर जीत का इंदौर में भी मनाया गया जश्न, एकसाथ मनी होली- दिवाली

  
Last Updated:  March 10, 2022 " 11:25 pm"

इंदौर : 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की 4 राज्यों में बम्पर जीत का जश्न देश और प्रदेश के साथ इंदौर में भी मनाया गया। स्थानीय भाजपा कार्यालय पर विजय उत्सव मनाते हुए कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। होली और दीपावली दोनों का एक साथ नजारा यहां देखने को मिला। लाल और भगवा रंग के गुलाल से कार्यकर्ता एक-दूसरे को रंगते नजर आए।जीत की खुशी में जोरदार आतिशबाजी के साथ ही ढोल-नगाड़ों की थाप पर खूब कार्यकर्ताओ ने जमकर ठुमके लगाए। महिला मोर्चा की कार्यकर्ता भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं।उन्होंने भी ढोलक की थाप पर नाचते- गाते बीजेपी की जीत का जश्न मनाया।

बुलडोजर पर चढ़कर किया खुशी का इजहार।

यूपी चुनाव में योगी आदित्यनाथ की छवि बुलडोजर बाबा की रही।उसी के प्रतीक स्वरूप बीजेपी कार्यालय पर बुलडोजर लाया गया। उस पर सवार होकर कर कार्यकर्ताओं ने पार्टी का झंडा लहराते हुए अपनी खुशी का इजहार किया।

यह बीजेपी की राष्ट्रवादी विचारधारा की जीत है।

यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर व गोवा में बीजेपी की जबरदस्त विजय पर मनाए गए जश्न में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भी शामिल हुए। उन्होंने कहां की 3 राज्यों में प्रचंड बहुमत और एक राज्य में बहुमत की सरकार बनने पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने नगर और देशवासियों को भाजपा की प्रचंड जीत पर शुभकामनाएं दी और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के नारे को योगी आदित्यनाथ ने यूपी में चरितार्थ किया है, यह उसी का परिणाम है कि फिर से उत्तर प्रदेशवासियों ने गुंडा मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सुशासन पर मोहर लगाई है। कमल जीता है, साइकिल हारी है। ये बीजेपी की राष्ट्रवादी विचारधारा की जीत है।

4 राज्यों में जीत के विजय उत्सव में गौरव रणदिवे, सुदर्शन गुप्ता, जयपालसिंह चावड़ा, घनश्याम शेर, प्रमोद टण्डन, कमल वाघेला, नानूराम कुमावत, निरंजनसिंह चौहान, कमल वर्मा, ज्योति तोमर, पद्मा भोजे, गायत्री गोगडे, शैलजा मिश्रा,अनंत पवार, दिव्या गुप्ता, रामदास गर्ग, दीपक जैन टीनू, रितेश तिवारी, ज्योति पंडित, श्रद्धा दुबे, रघु यादव, अश्विनी शुक्ला, विजय बिंजवा, संतोष गौर, नंदकिशोर पहाड़िया, निर्मल वर्मा, राजू चौहान, नीता शर्मा, तुलसी प्रजापत, रेणुका प्रताप, ऋषि खनुजा, विनीता धर्म, हर्षवर्धन बर्वे, अजय अग्निहोत्री, नितीन द्विवेदी, युवराज दुबे, पुरूषोत्तम जायसवाल, उमेश मंगरोला, सौगात मिश्रा, मनोज पाल, मोहन राठौड़, केदारनाथ योगी, अनिता व्यास, विनोद खण्डेवाल, बाबा यादव, यशवंत शर्मा, आदि के साथ ही सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में महिला मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रही।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *