विधानसभा 05 के बीजेपी लोकसभा चुनाव कार्यालय का उदघाटन

  
Last Updated:  March 17, 2024 " 04:42 pm"

विधानसभा क्रमांक 5 के साथ ही इंदौर लोकसभा में हम नया रिकॉर्ड बनाएंगे : लालवानी

इंदौर : लोकसभा चुनाव के निमित्त विधानसभा क्रमांक 5 के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन 16 बीमा नगर में बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रत्याशी शंकर लालवानी, विधानसभा के प्रमुख जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में किया गया।

इस अवसर पर बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने कहा कि विधानसभा चुनाव हमें कहा गया था कि अपना बूथ मजबूत करना है, तब पांच नंबर विधानसभा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ कई बार बैठक कर रणनीति बनाई थी।इसके तहत गली,मोहल्ले मकान तक एक-एक कार्यकर्ताओं को जवाबदारी सौंपी थी जिसके फल स्वरुप विधानसभा 5 के सभी वार्डो सहित साकेत क्षेत्र में रिकॉर्ड मतदान हुआ। लालवानी ने कहा कि जब कोई कार्यकर्ता पूछता है कि कोई काम बताओ तो मैं कहता हूं कि आप जिस बूथ पर निवास करते है उस बूथ पर प्रधानमंत्री के आह्वान के अनुरूप 370 वोट बढ़ाना है और अपने बूथ को मजबूत करना है। हम विधानसभा क्रमांक 5 के साथ इंदौर लोकसभा में सर्वाधिक मतों से जीतने का नया रिकॉर्ड बनाएंगे।

इस अवसर पर विधायक महेंद्र हडिया ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जो लक्ष्य तय किया है उसे हम पूरा करने का काम करेंगे और पिछली बार से अधिक मतों से विधानसभा क्रमांक 5 में जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे।

इस अवसर डॉ. निशांत खरे, गोपाल गोयल, मुकेश राजावत, सविता अखंड,रमेश भारद्वाज,होलास सोनी, पंकज संघवी,नानूराम कुमावत, अजीत रघुवंशी, राजेश उदावत, नंदकिशोर पहाड़िया,पदमा भोजे, दिनेश सोनगिरा, प्रणव मंडल,पुष्पेंद्र पाटीदार, महेश जोशी, उस्मान पटेल,रघु यादव, महेश बसवाल सहित बड़ी संख्या में विधानसभा 5 के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *