एबीवीपी के मध्यभारत प्रांत के अधिवेशन में नए पदाधिकारियों का हुआ निर्वाचन

  
Last Updated:  Monday, February 1, 2021  "05:11 pm"

इंदौर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के मध्यभारत प्रान्त का 53 वा अधिवेशन इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन हॉल में आयोजित किया गया। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। दिनभर चले अधिवेशन में विभिन्न विषयों पर चर्चा के साथ मध्यभारत व मालवा प्रान्त के नए पदाधिकारियों का निर्वाचन भी किया गया। सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अधिवेशन में भाग लिया।

मंत्री मोहन यादव और राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने दिया मार्गदर्शन।

अधिवेशन में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने विभिन्न जिलों से आए एबीवीपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उनके अलावा एबीवीपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री प्रफुल्ल आकांत और राष्ट्रीय मंत्री गजेंद्र तोमर ने भी कार्यकर्ताओं को वक्ता के रूप में मार्गदर्शन दिया।

तीन प्रस्ताव किए गए पारित।

अधिवेशन में शैक्षणिक परिदृश्य, वर्तमान परिदृश्य एवम आत्मनिर्भर भारत और विवि को लेकर व्यापक विचार- विमर्श के बाद प्रस्ताव पारित किए गए।

मध्यभारत और मालवा प्रान्त के नए पदाधिकारियों का निर्वाचन।

अधिवेशन के दौरान मध्यभारत व मालवा प्रान्त के नए पदाधिकारी चुने गए। डॉ. मनोज आर्य मध्यभारत प्रांत के नए अध्यक्ष और मंत्री शालिनी वर्मा निर्वाचित हुए। इसीतरह योगेश रघुवंशी मालवा प्रांत के नए अध्यक्ष और घनश्याम सिंह चौहान मंत्री चुने गए। दोनों प्रान्तों के नए कार्यकारिणी सदस्यों की घोषणा भी अधिवेशन में की गई।

अधिवेशन में 35 जिलों से आए करीब 800 प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस मौके पर एबीवीपी की गतिविधियों पर केंद्रित प्रदर्शनी भी लगाई गई थी। राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री प्रफुल्ल आकांत के विशेष उदबोधन के साथ अधिवेशन समाप्त हुआ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *