महिला दिवस के उपलक्ष्य में इंदौर प्रेस क्लब करेगा महिला पत्रकारों का सम्मान

  
Last Updated:  Saturday, March 6, 2021  "02:22 pm"

इंदौर : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में इंदौर प्रेस क्लब गरिमामय कार्यक्रम का आयोजन रविवार 7 मार्च को करने जा रहा है। प्रेस क्लब के राजेन्द्र माथुर सभागार में होने जा रहे इस कार्यक्रम में सारगर्भित टॉक शो के साथ ही कोरोना काल में जोखिम उठाकर अपने दायित्व को अंजाम देनेवाली महिला पत्रकार और समाजसेवी महिलाओं का सम्मान किया जाएगा। इसी के साथ देश में सर्वश्रेष्ठ नगर निगम का तमगा पाने वाले इंदौर नगर निगम की आयुक्त सफलता की कहानी भी बयां करेंगी।

टॉक शो में ये वक्ता करेंगी शिरकत।

इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी और महासचिव हेमंत शर्मा ने बताया कि 7 मार्च को सुबह 11.45 बजे आयोजित इस समारोह में होनेवाले टॉक शो में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की पत्नी और वरिष्ठ पत्रकार अमृता सिंह, द वीक की विशेष संवाददाता श्रावणी सरकार, न्यूज नेशन की स्टेट हेड दीप्ति चौरसिया और देवी अहिल्या विवि के पत्रकारिता विभाग की एचओडी सोनाली नरगुंदे अपने विचार रखेंगी। विषय होगा ‘सम्मान नहीं समानता चाहिए।’

महिला पत्रकारों का सम्मान।

महिला दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित इस कार्यक्रम में महिला पत्रकारों व अन्य समाजसेवी महिलाओं को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया जाएगा। ये वे महिलाएं हैं जिन्होंने कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया।
इसके अलावा देश की नम्बर वन इंदौर नगर निगम की आयुक्त प्रतिभा पाल शिखर को छूने के पीछे के संघर्ष, समर्पण और मेहनत की गाथा सुनाएंगी।

ये रहेंगे अतिथि।

अरविंद तिवारी और हेमंत शर्मा ने बताया कि पर्यटन व संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि होंगी। अध्यक्षता देवी अहिल्या विवि की कुलपति रेणु जैन करेंगी। पद्मश्री जनक पलटा कार्यक्रम में विशेष अतिथि के बतौर मौजूद रहेंगी। कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पूरीतरह पालन किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *