नेशनल जूनियर टेनिस टूर्नामेंट में सन्देश व संजना ने एकल खिताब जीते

  
Last Updated:  Monday, April 5, 2021  "03:19 am"

इंदौर : महाराष्ट्र के संदेश कुराले और तेलंगाना की संजना सिरीमल्ला ने मध्यप्रदेश टेनिस संघ द्वारा आयोजित एवं आईटीसी द्वारा प्रायोजित नेशनल जूनियर 2020 टेनिस टूर्नामेंट में क्रमश: बालक व बालिका एकल का खिताब अपने नाम किया।
इंदौर टेनिस क्लब में खेली गई इस राष्ट्रीय जूनियर टेनिस चैंपियनशिप के बालक एकल का खिताबी मुकाबला महाराष्ट्र के ही दोनों खिलाडियों के मध्य हुआ। जिसमें 9वीं वरीयता प्राप्त संदेश कुराले ने गैर वरीयता प्राप्त मानस धामने को 4-6, 6-2, 7-6(3) से पराजित किया। पहला सेट मानस ने अपने नाम किया, लेकिन दूसरे सेट में वे लय बरकरार नहीं रख सके। संदेश ने दूसरा सेट आसानी से अपने नाम कर जोरदार वापसी की। तीसरे सेट में दोनों ही खिलाडियों ने अपनी सर्विस बचाते हुए स्कोर को टाईब्रेकर तक पहुंचा दिया। जिसमें संदेश ने अपना अनुभव दिखाते हुए सेट और मैच दोनों अपने नाम किए।

बालिका एकल के खिताबी मुकाबले में दूसरी वरीयता प्राप्त तेलंगाना स्टेट की संजना सिरीमल्ला ने कर्नाटक की तीसरी वरीयता प्राप्त सुहिथा मारूरी को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से पराजित किया। एक घंटे 10 मिनट तक चले इस मुकाबले में संजना की तेज तर्रार सर्विस और उम्दा रिटर्न के आगे सुहिथा की एक न चली। विजेता खिलाडियों को 200 एआईटीए अंक तथा उपविजेताओं को 150 अंक मिले।
स्पर्धा का पुरस्कार वितरण संदीप यादव (कमिश्नर, उज्जैन संभाग) के आतिथ्य में हुआ। इस अवसर पर मध्यप्रदेश टेनिस संघ के अध्यक्ष अनिल महाजन, सचिव अनिल धूपर, अर्जुन धूपर व रैफरी एंटोन डिसूजा उपस्थित थे। संचालन साजिद लोदी ने किया। सफल खिलाडियों को आकर्षक ट्रॉफियां प्रदान की गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *