फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद के सौजन्य से प्राप्त ऑक्सीमेड मशीनें एमटीएच को दी गई

  
Last Updated:  Sunday, April 18, 2021  "03:12 am"

इंदौर : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद के सौजन्य से प्राप्त 10 ऑक्सीजन जनरेटर एमटीएच को भेंट किये। ।उन्होंने कांग्रेसी नेताओं के साथ अरविंदो अस्पताल का दौरा कर वहां मरीजों और उनके परिजनों से चर्चा की । बाद में तमाम कांग्रेसी नेताओं ने खंडवा रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग स्थल पर बनाए जा रहे कोविड सेंटर का भी अवलोकन किया।

सोनू सूद के सौजन्य से मिली ऑक्सीजन मशीनें भेंट।

ऑक्सीजन की कमीं से जूझ रहे कोरोना के मरीजों को राहत दिलाने के लिए चलाए जा रहे अभियान में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में 10 ऑक्सीमेड मशीनें भेंट की थी। शनिवार को विधायक शुक्ला पूर्व मंत्री सज्जन वर्तमा के साथ एमटीएच अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अभिनेता सोनू सूद की ओर से प्राप्त 10 ऑक्सीमेड मशीनें गंभीर रूप से संक्रमित मरीजों के लिए भेंट की। एमवायएच के अधीक्षक डॉ.पीएस ठाकुर ने यह मशीनें प्राप्त की। विधायक विशाल पटेल, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और कांग्रेस नेता राजेश चौकसे भी इस दौरान मौजूद रहे। इस अवसर पर वीडियो कॉल के द्वारा सोनू सूद ने भी अपना संदेश दिया।

अरविंदो और राधास्वामी सत्संग परिसर का किया दौरा।

विधायक संजय शुक्ला ने शनिवार को पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के साथ अरविंदो अस्पताल पहुंचे। विधायक शुक्ला और सज्जन वर्मा ने वहां उपचार के लिए भर्ती मरीजों और उनके परिजनों से चर्चा की। उन्होंने मरीजों के परिजनों द्वारा बताई गई ऑक्सीजन तथा रेमडेसीवीर इंजेक्शन की उपलब्धता के बारे में भी जानकारी ली ।

इस अस्पताल का दौरा करने के बाद विधायक शुक्ला, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा और अन्य कांग्रेसी नेता खंडवा रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग स्थल पर जिला प्रशासन द्वारा बनवाए जा रहे कोविड सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे। कांग्रेसी नेताओं ने कोविड सेंटर के प्रारंभ होने में हो रही देरी पर नाराजगी भी जताई। उन्होंने कहा कि इस समय अस्पतालों में भर्ती होकर इलाज प्राप्त करने के लिए मरीजों की ओर से बहुत कोशिश हो रही है। ऐसे में इस सेंटर से उन्हें लाभ मिल सकता है लेकिन इस सेंटर को बनाने में भी बहुत ज्यादा विलंब हो रहा है। इसका निर्माण जल्द से जल्द किया जाना चाहिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *