दूध और दुग्ध उत्पादों की होम डिलीवरी करेगा इंदौर दुग्ध संघ

  
Last Updated:  Monday, April 26, 2021  "04:25 am"

इंदौर : जनता कर्फ्यू में छूट का समय सीमित होने से कई उपभोक्ता दूध और उससे जुड़े उत्पाद नहीं खरीद पा रहे हैं।ऐसे में इन्दौर सहकारी दुग्ध संघ ने दूध एवं दुग्ध उत्पादों की निःशुल्क होम डिलीवरी करने का निर्णय लिया है।
दुग्ध संघ के अध्यक्ष मोतीसिंह पटेल ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते शहर के उपभोक्ताओं को दूध एवं दुग्ध उत्पाद निःशुल्क होम डिलीवरी के माध्यम से उपलब्ध कराए जाएंगे। जो उपभोक्ता 200 रुपये से अधिक मूल्य के साँची दूध एवं दुग्ध उत्पाद की मांग दुग्ध संघ को प्रेषित करेंगे। उन्हें निःशुल्क उक्त सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।
उपभोक्ताओं को इंदौर सहकारी दुग्ध संघ के ईमेल sanchi13a@gmail.com या मोबाइल नंबर 99934-36828 पर अपनी दूध एवं दुग्ध उत्पादों की मांग कार्यालयीन समय में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक उपलब्ध कराना होगी। मांग प्राप्त होने के अगले दिन दूध एवं दुग्ध उत्पादों की होम डिलीवरी दुग्ध संघ द्वारा करवाई जाएगी।
दुग्ध संघ अध्यक्ष मोती सिंह पटेल ने इंदौर शहर के नागरिकों से निवेदन किया है कि वर्तमान समय में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फेल रहा है, इसलिए घर पर रहे।स्वयं और अपने परिवार की सुरक्षा के साथ पूरे समाज की भी सुरक्षा करे। शासन की गाइड लाइन का पालन करे। आमजन की सुविधा के लिए इन्दौर दुग्ध संघ द्वारा दूध एवं दुग्ध उत्पादों की होम डिलीवरी की जो सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है, उसका लाभ अवश्य उठाए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *