मुख्य मार्गों को बन्द करने से मरीज व यात्रियों को हो रही है परेशानी- बेग

  
Last Updated:  Sunday, May 2, 2021  "03:29 am"

इंदौर : पश्चिम क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों की मनमानी के कारण आम जनता और मरीजों के साथ रेलवे स्टेशन जाने जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सर्वधर्म संघ के अध्यक्ष और समाज सेवी मंजूर बेग ने बयान जारी कर पुलिस के मनमाने रवैये की निंदा की है। उनका कहना है कि पुलिस ने राजवाड़ा, जवाहर मार्ग, एमजी रोड, नंदलालपुरा जैसे मुख्य मार्गों को ही बैरिकेड लगाकर बन्द कर दिया है। इससे अस्पताल व दवाई लेने जाने वाले मरीजों, उनके परिजनों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है।इसी तरह रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड जाने वाले यात्रियों को भी परेशान होना पड़ रहा है।
मंजूर बेग ने पुलिस के आला अधिकारियों से आग्रह किया है कि मरीज व यात्रियों की सुविधा के लिए मुख्य मार्गों को आवागमन के लिए खुला रखें। आम जनता का पूरा सहयोग पुलिस को मिल रहा है, ऐसे में पुलिस को भी मरीज व उनके परिजनों को अस्पताल जाने- आने में किसी तरह की दिक्कत न हो इस बात का ध्यान रखना चाहिए। बेग ने इस बारे में प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट से भी चर्चा करने की बात कही है।

आज इंदौर पुलिस पश्चिम क्षेत्र के अधिकारियों द्वारा मनमानी करते हुए मुख्य मार्गों को बंद किया गया है जो चिंता का विषय है जो लोग मुख्य मार्ग से हॉस्पिटल रेलवे स्टेशन बस स्टेशन व दवाइयां लेने जाते हैं उनको काफी तकलीफ हो रही है गलियों से गुजारना पड़ रहा है जवाहर मार्ग नंदलालपुरा राजवाड़ा एमजी रोड जैसे मुख्य मार्ग बंद कर जनता के साथ दुर्व्यवहार खुलेआम हो रहा है जबकि इंदौर की जनता शासन प्रशासन को कोरोना समय में पूरी मदद कर रही है । लेकिन कुछ अधिकारियों द्वारा रौब दिखाते हुए मुख्य मार्गों पर बैरिकेड लगाए जा रहा है जो निंदा का विषय है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *