बीजेपी का जन जागरण अभियान जारी, लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की दी जा रही समझाइश

  
Last Updated:  Wednesday, June 9, 2021  "12:55 pm"

इंदौर : कोरोना संक्रमण काल में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आम लोगों के बीच निरंतर सेवा कार्य किये जा रहे हैं। कार्यकर्ता बस्तियों में गरीब व जरूरतमंद लोगों को राशन बांटने का काम कर रहे है। जिन लोगों को राशन पात्रता पर्ची नहीं मिली उन्हें राशन पात्रता पर्ची दिलाने में पूरा-पूरा सहयोग कर रहे है। इसी के साथ जिन लोगों ने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है, उनके बीच जनजागरण करते हुए उन्हें टीका लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

बीजेपी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अस्पतालों में जो मरीज स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, उन्हें और उनके परिजनों को भोजन के पैकेट देने की व्यवस्था भी की जा रही है। अन्य जरूरतमंद लोगों तक भी कार्यकर्ता पहुंचकर उन्हें भोजन के पैकेट वितरित कर रहे हैं। इस तरह सभी वार्डो में निरंतर सेवा कार्य किए जा रहे हैं।
रणदिवे ने बताया कि कोरोना संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए पार्टी नेता एवं प्रमुख कार्यकर्ता शहर के भीड़भरे स्थानों पर जनजागरण कर रहे है।

चोइथराम मंडी में व्यापारी और ग्राहकों को दी समझाइश।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और वरिष्ठ नेता मधु वर्मा बुधवार को जनजागरण अभियान के तहत चोईथराम मंडी में पहुंचे। उन्होंने व्यापारियों और ग्राहकों को समझाइश देते हुए उनसे आग्रह किया कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क अवश्य लगाएं और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए आपस में दो गज की दूरी बनाकर रखें।

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी चलाया अभियान।

विधायक आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में विधानसभा कं्र 3 के अलग-अलग क्षेत्रों में लगभग 31 स्थानों पर जान जागरण अभियान चलाया गया। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, हरप्रीतसिंह बक्षी, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, गंगाराम यादव, राजू जोशी, रामदास गर्ग, विक्की मित्तल, रितेश विरांग, आशीष शर्मा, गजानंद गावड़े, राजेन्द्र केलोनिया, शालिनी शर्मा सहित अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं ने इस दौरान लोगों से मास्क लगाने और दो गज की दूरी का पालन करने की अपील की। जिन लोगों के पास मास्क नहीं थे, उन्हें मास्क भी वितरित किए गए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *