निगेटिव रोल से मिली बड़ी पहचान- सुमन तलवार

  
Last Updated:  Tuesday, July 20, 2021  "05:28 am"

इंदौर : मप्र की आर्थिक राजधानी होने के साथ इंदौर खूबसूरत शहर भी है। यही कारण है कि सभी यहां आना चाहते हैं। काफी समय से कोशिश कर रहा था मगर अब आ सका। यह बात दक्षिण भारत के सुप्रसिध्द अभिनेता सुमन तलवार ने कही। टॉलीवुड बॉलीवुड में अपने नेगेटिव रोल के जरिए दर्शकों के मन में अनूठी छवि बनाने वाले सुमन तलवार मंगलवार को इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

लोगों के प्यार ने फिल्मों में स्थापित कर दिया।

सुमन ने खुद को एक्सिडेंटल अभिनेता बताया। उन्होंने कहा कि मैने कभी अभिनय के बारे में सोचा नहीं था। माता पिता सरकारी नौकरी में थे। हमारे परिवार का फिल्मों से दूर दूर का नाता नहीं था। एक फिल्म का आॅफर मिला । बेमन से काम करने पहुंचा था। फिल्म रिलीज से पहले ही तीन अन्य फिल्मों के आॅफर मिल गए। लोगों के प्यार ने फिल्मों में स्थापित कर दिया।

मप्र में फिल्मोद्योग को मिले बढ़ावा।

सुमन ने कहा कि वे चाहते हैं कि राज्य सरकार मध्यप्रदेश में फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने का प्रयास करे ताकि ना सिर्फ इस उद्योग का विस्तार हो बल्कि रोजगार को भी बढ़ावा मिल सके।

नेगेटिव रोल से मिली प्रसिध्दि।

सुमन ने बताया कि बीते 33 साल के फिल्मी केरियर में उन्होंने हमेशा पॉजिटिव रोल ही किए। सुपरहिट फिल्म शिवाजी द बॉस में नेगेटिव रोल मिला। रजनीकांत के अपोजिट रोल था, पर मैने उसे चेलेंज मान पूरी शिद्दत से निभाया। जनता का भरपूर समर्थन मिला और मुझे हिन्दी सिनेमा में भी नई पहचान मिली। इसके बाद गब्बर इस बैक में भी नेगेटिव रोल किया जिसे खूब पसंद किया गया।

वेब सिरीज से फिल्मों को नहीं है नुकसान ।

ओटीटी प्लेटफार्म पर हिट हो रही वेब सीरीज से फिल्मों को नुकसान के सवाल पर सुमन ने कहा यह कोई नया काम नहीं है। यही बात टीवी सीरियल को लेकर कही जाती थी। वेब सिरीज के माध्यम से सिनेमा उद्योग का विस्तार ही हो रहा है। फिल्म का अपना मुकाम है और हमेशा बरकरार रहेगा।

फ़िल्म कलाकारों और राजनीतिज्ञों पर ज्यादा रहता है मीडिया का फोकस।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के प्रश्न पर सुमन ने कहा कि मीडिया फिल्म कलाकारों और पॉलिटिशियन के ऊपर खबरें अधिक दिखाता है इसलिए चर्चा जरूरत से ज्यादा होती है। सुशांत केस में भी कुछ ऐसा ही था नई नई कहानियां निकल कर आती रही और मामले ने इतना तूल पकड़ लिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *