पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ी

  
Last Updated:  Friday, July 23, 2021  "08:53 am"

मुम्बई : पोर्न फिल्मों के निर्माण और कारोबार के आरोप में बन्दी बनाए गए राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढा दी गई है। उसके साथी रायन थार्प को भी कोर्ट ने राहत नहीं दी है। शुक्रवार, 23 जुलाई को दोनों की पुलिस रिमांड खत्‍म हो रही थी। मुम्बई पुलिस ने कोर्ट में अपील की थी कि राज कुंद्रा की रिमांड 7 दिन बढ़ाई जाए। सुनवाई के बाद कोर्ट ने उसकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी। मुम्बई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं।वो पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। पुलिस का ये भी कहना है कि राज कुंद्रा के कब्जे से जब्त 70 पोर्न वीडियोज की डील अंतराष्ट्रीय स्तर पर 9 करोड़ रुपयों में होने वाली थी। उधर राज कुंद्रा ने पुलिस पूछताछ अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। उसके वकील ने गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

सट्टेबाजी का भी है शक।

पुलिस की ओर से कोर्ट में कहा गया कि उन्‍हें इस बात का शक है कि राज कुंद्रा ने पॉर्न फिल्‍मों से जो कमाई की, उसे ऑनलाइन सट्टेबाजी में इस्‍तेमाल किया। यही कारण है कि राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट और लेनदेन की जांच करने की जरूरत है। शुक्रवार को आरोपी राज कुंद्रा को सबूतों की बरामदगी के लिए उसके घर भी ले जाया गया। फिलहाल मुम्बई पुलिस को राज कुंद्रा की अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी का, राज के पोर्न फिल्मों के कारोबार से किसी तरह का कनेक्शन नहीं मिला है। इसलिए उनसे अभी तक पूछताछ नहीं की गई है।

पुलिस ने राज कुंद्रा के ख‍िलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 के साथ-साथ 292 और 203 के तहत केस दर्ज किया है, जो अश्‍लील फिल्‍म बनाने, उन्‍हें प्रचारित और प्रसारित करने का मामला है। उनके ख‍िलाफ आईटी ऐक्‍टर की धाराओं में भी केस दर्ज है। इस केस में अभी तक क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्‍होंने ‘हॉटशॉट्स’ ऐप के लिए न सिर्फ पॉन फिल्‍मों का निर्माण किया, बल्‍क‍ि लंदन से लेकर मुंबई तक इन फिल्‍मों का व्‍यापार भी किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *