मप्र के विकास और प्रगति में करेंगे हरसंभव मदद- सिंधिया

  
Last Updated:  Tuesday, September 7, 2021  "08:41 am"

इंदौर : मप्र के विकास और प्रगति में केंद्र सरकार की ओर से योगदान देने का वे हरसंभव प्रयास करेंगे। रेल और हवाई सेवाओं के साथ केंद्र की योजनाओं का लाभ भी इंदौर व मप्र को मिले यही मेरी कोशिश होगी। ये बात केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही। वे सोमवार को इंदौर विमानतल पर मीडियाकर्मियों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश भर में उड़ानों का संचालन बढाने के साथ जल्दी ही अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को दोबारा शुरू करने का भी प्रयास किया जा रहा है।

समर्थकों, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत।

इसके पूर्व उज्जैन में महाकाल की आखिरी शाही सवारी में शामिल होने के लिए इंदौर पहुंचे सिंधिया के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भाजपा के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक एयरपोर्ट पहुँचे। उन्होंने पुष्पमाला और फूल भेंट कर उनका स्वागत किया । एयरपोर्ट पर सांसद शंकर लालवानी,विधायक रमेश मेंदोला,विधायक महेंद्र हार्डिया, भाजपा शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष गंगा पांडे, गोलू शुक्ला,मधु वर्मा, जीतू जिराती,मोहन सेंगर,प्रकाश तिवारी, योगेश गेन्दर,राजू चौहान व सिंधिया और तुलसी सिलावट समर्थक मंजूर बेग़ ने अपने साथियों सहित सिंधिया का मोती की माला पहनाकर स्वागत किया।
उज्जैन से शाम को लौटकर सिंधिया ने निजी कार्यक्रमों में शिरकत की। रात्रि विश्राम इंदौर में ही करने के बाद वे मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *