आर्यन की गिरफ्तारी के बाद निशाने पर आए शाहरुख, मेंदोला ने शाहरुख पर लगाया बेटे को गलत राह दिखाने का आरोप

  
Last Updated:  Sunday, October 3, 2021  "05:41 am"

इंदौर : ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसके सुपरस्टार पिता निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लानत भेजी जा रही है। सिमी ग्रेवाल के साथ एक पुराने इंटरव्यू के हवाले से उन्हें लताड़ा जा रहा है कि बेटे को बिगाड़ने में उन्हीं का हाथ है।

मेंदोला ने साधा शाहरुख पर निशाना।

भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने शाहरुख पर जबरदस्त निशाना साधा है। मेंदोला ने एक के बाद एक तीन ट्विट कर शाहरुख पर बेटे आर्यन को नशे के दलदल में धकेलने का आरोप लगाया। उन्होंने शाहरुख को ज्यादा बड़ा आरोपी बताते हुए उन्हें भी दंडित करने की मांग की है।

बेटे को बुरा काम करने का पाठ पढ़ाने वाले शाहरुख अकेले पिता।

अपने ट्विट में मेंदोला ने सिमी ग्रेवाल वाले शाहरुख के इंटरव्यू के हवाले से लिखा है कि शाहरुख खान दुनिया के अकेले ऐसे पिता होंगे जो चाहते थे कि उनका बेटा ड्रग्स ले और दुनिया का हर बुरा काम करें। उनका बेटा ऐसे मामले में पकड़ाया है तो दोष शाहरुख का है।

शाहरुख का करें बहिष्कार।

मेंदोला ने ट्वीट में लिखा कि समय आ गया है जब हम ऐसी घटिया सोच वाले लोगों को हीरो मानना बंद कर उनका बहिष्कार करें। इसके साथ उंन्होने शाहरुख के उस बयान का स्क्रीन शॉट भी लगाया जिसमें उसने ये कहा था कि- मैं चाहता हूँ कि आर्यन सारे गलत काम करें, ड्रग्स ले और
सेक्स करे।

औलाद को गलत रास्ता बनाने वालों को दंडित करने का कानून बनें।

अगले ट्वीट में मेंदोला ने लिखा कि जिस बाप ने खुद अपने बेटे को नशे के दलदल में गिराया हो, यदि अभी उसे सजा देने का कानून नहीं है तो ये कानून बनाया जाना चाहिए। उंन्होने इस ट्वीट में राष्ट्रपति और कानून मंत्री को भी टैग किया है।

तीसरे ट्वीट में उन्होने लिखा कि पुरानी कहावत है कि चोर को नहीं चोर की मां को पकड़ो। इस मामले में अपने बेटे को नशे के दलदल में धकेलने वाले बाप को पकड़ा जाना चाहिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *