राजस्थान में दलित युवक की निर्मम हत्या के मामले में गांधी परिवार की चुप्पी पर बीजेपी ने उठाए सवाल

  
Last Updated:  Wednesday, October 13, 2021  "06:47 am"

बीजेपी जिलाध्यक्ष इंदौर , राजेश सोनकर ने राहुल- प्रियंका को राजस्थान जाने के लिए भेजा एयर टिकट

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ राजेश सोनकर ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के लिए फ्लाइट का टिकट बुक कराया है, ताकि वे राजस्थान जाकर दलित युवक की निर्मम हत्या किए जाने पर उसके परिवार के यहां जाकर संवेदनाएं और दुख व्यक्त कर सकें। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा कार्यालय इंदौर से पैदल जीपीओ पोस्ट ऑफिस पर जाकर राजेश सोनकर ने उनके लिए बुक कराए गए फ्लाइट टिकट पोस्ट किए।

राजस्थान में दलित युवक की हत्या पर राहुल- प्रियंका, कांग्रेस मौन क्यों ?

बीजेपी इंदौर के जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान में दलित युवक की हुई निर्मम हत्या पर कांग्रेस पार्टी के मां, बेटे, बेटी और कांग्रेस के सभी नेताओं की चुप्पी पर पूरा देश आश्चर्य व्यक्त कर रहा है क्योंकि जब कश्मीर में आतंकवादी बुरहान वानी की मौत हुई तब राहुल गांधी उन्हें इनोसेंट कहते हैं, सोनिया गांधी दिल्ली के बाटला हाउस में आतंकी के मारे जाने पर रात भर आंसू बहाती है। उनकी बेटी प्रियंका लखीमपुर उत्तर प्रदेश में पर्यटन राजनीति में व्यस्त हैं। मां बेटे व बेटी को राजस्थान में दलित युवक की हुई निर्मम हत्या पर संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए ना तो समय है और ना ही कोई दुख है। लखीमपुर में पर्यटन राजनीति के लिए जाने वाले उक्त कांग्रेस के परिवार का दलितों और उनके दुख दर्द से कोई लेना-देना नहीं है।अन्य प्रदेशों में छोटी से छोटी घटना हो जाने पर भी घड़ियाली आंसू बहा बहा कर राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयास करने वाले मां बेटे और बेटी को राजस्थान की कांग्रेस सरकार में हुई दलित युवक की हत्या एवं उन पर हो रहे लगातार अत्याचार नजर नहीं आ रहे। उन्हें इस निर्मम हत्या पर अभी तक कुछ भी बोलने और वहां जाने का भी समय नहीं मिला।

लखीमपुर में पर्यटन की राजनीति कर रही प्रियंका।

डॉ. राजेश सोनकर ने आरोप लगाया कि लखीमपुर उत्तर प्रदेश में पर्यटन की राजनीति में पूरा गांधी परिवार व्यस्त है। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा को उस दलित परिवार का दुख बांटने के लिए समय निकालकर राजस्थान जाना चाहिए, जहां उनकी आवश्यकता है। राजस्थान में दलितों पर अत्याचार लगातार बढ़ रहे हैं, गांधी परिवार को चाहिए कि वे उनकी पार्टी की सरकार को हिदायत दे कि दलितों पर हो रहे हमले रोके जाएं।

टिकट पोस्ट करने के अवसर पर डॉ. सोनकर के साथ मुख्य रूप से महेन्द्र ठाकुर, मुकेश सूरा, मुकेश जरिया, सुनील तिवारी, श्रवणसिंह चावड़ा, मनोज ठाकुर, शिव डिंगू, रचना चापेकर, किरण सूर्यवंशी, सुनील गेहलोद, विरेन्द्र आंजना, पूंजालाल निनामा, सुधीर भजनी,पीयूष अग्रवाल, संगीता भार्गव सहित भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *