टंट्या भील के नाम से जाना जाएगा इंदौर का भंवरकुआ चौराहा और आईएसबीटी- शिवराज

  
Last Updated:  Monday, November 22, 2021  "02:59 pm"

इंदौर : उपचुनाव में जोबट और पृथ्वीपुर विधानसभा जैसी आदिवासी बहुल सीटें जीतने के बाद बीजेपी का उत्साह चरम पर है। 2023 के चुनाव की जमावट अभी से सीएम शिवराज ने अभी से शुरू कर दी है। जनजातीय समुदाय को लुभाने के लिए वे बड़ी- बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं। सोमवार को मंडला में जनजातीय गौरव सप्ताह के समापन अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आदिवासी समुदाय के जननायकों को लेकर घोषणाओं की झड़ी लगा दी।

इंदौर में आईएसबीटी और भंवरकुआ चौराहा टंट्या भील के नाम।

जनसभा में बोलते हुए सीएम शिवराज ने ऐलान कर दिया कि इंदौर के भंवरकुआ चौराहे का नामकरण जननायक टंट्या भील के नाम पर होगा। इसीतरह 53 करोड़ की लागत से एमआर-10 पर आकार लेने वाले आईएसबीटी को भी टंट्या मामा का नाम दिया जाएगा। सीएम शिवराज यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि पातालपानी रेलवे स्टेशन भी अब टंट्या भील के नाम से जाना जाएगा।

ऎतिहासिक गलतियों को सुधरेगी सरकार।

सीएम शिवराज ने मंडला की जनसभा में मंडला पॉलिटेक्निक कॉलेज का नाम रानी फुलकुंवर पॉलिटेक्निक कॉलेज करने और प्रस्तावित नए मेडिकल कॉलेज का नामकरण राजा हृदय शाह के नाम पर किए जाने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ऐतिहासिक गलतियों को सुधारने के लिए प्रतिबद्ध है। हम जननायकों का नाम मिटने नहीं देंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *