अभिनेता विक्की कौशल व फ़िल्म निर्माता के खिलाफ़ शिकायत, नम्बर प्लेट के अवैध रूप से इस्तेमाल का आरोप

  
Last Updated:  Sunday, January 2, 2022  "07:07 pm"

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के रहने वाले एक व्यक्ति ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और फ़िल्म निर्माता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फरियादी का आरोप है कि एक फिल्म के सीक्वेंस में विक्की कौशल ने मोटरसाइकिल की जो नंबर प्लेट अवैध रूप से इस्तेमाल की है, वह उसकी गाड़ी की है। बता दें कि फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके पीछे बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान बैठी हुई हैं।
दरअसल, एक्टर विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान एक सीन में विक्की को बाइक पर बैठकर सारा को घूमाना था। शूटिंग के दौरान किए गए इस सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस पर विवाद शुरू हो गया। शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा कि फिल्म अनुक्रम में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर उनका है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में पता है लेकिन यह अवैध (Illegal) है। वे बिना परमिशन के मेरी बाइक का नंबर इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। शिकायतकर्ता ने कहा कि मैंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।

जांच के बाद होगी कार्रवाई।

बाणगंगा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने कहा कि हमें एक शिकायत मिली है। हम जांच करेंगे कि नंबर प्लेट का इस्तेमाल अवैध रूप से किया गया है या नहीं. इसके बाद ही मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा यदि फिल्म यूनिट इंदौर में है, तो हम उनकी जांच-पड़ताल करने की कोशिश करेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *