टैक्स प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन की पिकनिक में सदस्यों ने बढ़- चढ़कर की शिरकत, देशी खेलों का उठाया लुत्फ

  
Last Updated:  Monday, January 3, 2022  "06:47 pm"

इंदौर : हमेशा टेक्सेशन, ऑडिट, टैक्स प्लानिंग तथा कंसल्टेंसी में उलझे रहने वाले टैक्स प्रैक्टिश्नर्स बीते रविवार को अलग ही मूड में दिखे l मौका था टैक्स प्रैक्टिश्नर्स एसोसिएशन द्वारा नव वर्ष पर फॅमिली पिकनिक के आयोजन का, जो शहर के एक फॉर्म हाउस पर आयोजित की गई। पिकनिक के दौरान सदस्यों के लिए मटकी फोड़, सितोलिया, पतंग, चेयर रेस सहित अनेक परंपरागत खेलों की स्पर्धाएं आयोजित की गई। टीपीए सदस्यों ने इसमें बढ़- चढ़कर भाग लिया।

टैक्स प्रैक्टिश्नर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए शैलेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि इंसान के समग्र विकास में खेलों की बड़ी भूमिका होती है। पारम्परिक खेलों के माध्यम से एसो. के सदस्य एक दूसरे को तथा परिवार को समझने का प्रयास करते हैं। इससे सदस्यों के बीच पारस्परिक सद्भाव और स्वस्थ प्रतिस्पर्था का विकास होता हैl उन्होंने कहा कि खेल, व्यक्ति को तनाव और चिंता प्रबंधन करने में सहायता प्रदान करते हैं।

टैक्स प्रैक्टिश्नर्स एसोसिएशन के मानद सचिव सीए अभय शर्मा ने बताया कि टैक्स प्रैक्टिश्नर्स 31दिसंबर की देर रात तक इनकम टैक्स रिटर्न्स दाखिल करने का कार्य करते रहे l इतने वर्क लोड के बाद टीपीए द्वारा आयोजित इस फॅमिली पिकनिक से उन्हें अपने परिवार और फ्रेटर्निटी के साथ एन्जॉय तथा रिलेक्स करने का मौका मिला l
खेलों के विजेताओं को पुरस्कार भी वितरित किए गए।

इस अवसर पर आईसीएआई के रीजनल कौंसिल इलेक्शन में विजयी होने पर सीए कीर्ति जोशी का सम्मान किया गयाl सीए सोम सिंघल, जेपी सराफ, अभिषेक गांग, भारत अग्रवाल, संकेत मेहता, गोविन्द अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में सदस्य इस दौरान उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *