महिलाओं के फोटो वायरल कर ब्लैकमेलिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  Monday, January 17, 2022  "09:38 am"

इंदौर : ब्लैकमेंलिग करने वाला फरार आरोपी, 24 घंटे में क्राइम ब्रांच इंदौर गिरफ्त में आ गया। आरोपी प्लम्बर का काम करता था। उस दौरान ग्राहक के मोबाइल नंबर से Gmail अकाउंट के पासवर्ड जानकर, उनकी निजी फोटो हासिल कर ब्लैकमेलिंग करता था।

महिला को ब्लैकमेल कर की थी 5 लाख रुपयों की मांग।

क्राइम ब्रांच इंदौर कार्यालय में पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल से महिला फरियादी ने शिकायत की थी कि, फरियादिया के gmail अकाउंट को किसी व्यक्ति द्वारा हैक करके फरियादिया के निजी फोटो प्राप्त कर, उसको 5 लाख रुपए 24 घंटे में देने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा है । जिस पर पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल द्वारा तत्काल क्राइम ब्रांच व थाना लसूडिया की पुलिस टीम को आरोपी को पकड़ने के लिए निर्देशित किया। निर्देशों के अनुक्रम में पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी
संदीप उर्फ मोनू भावसार पिता शिवानंद भावसार उम्र – 32 साल निवासी –182 छोटी खजरानी इंदौर को घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपी से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि नल फिटिंग कार्य करने के दौरान उसने कॉन्टैक्ट नंबर प्राप्त कर महिला का gmail अकाउंट का पासवर्ड प्राप्त कर लिया। वहां से महिला के निजी फोटो हासिल कर लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर, महिला से 24 घंटे में 5 लाख रुपए देने को कहा था। आरोपी द्वारा पूर्व में भी देवास सहित इंदौर जिले में कई लोगो के कॉन्टैक्ट नंबर के द्वारा मेल आइडी से निजी फोटो प्राप्त कर ब्लैकमेल करना स्वीकार किया है।पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *