आईएमए इंदौर के क्रिकेट टूर्नामेन्ट में खेले जा रहे रोमांचक मुकाबले।

  
Last Updated:  Sunday, March 6, 2022  "09:58 am"

इंदौर : सफेद कोट पहनकर गले में स्टेथस्कोप लटकाए मरीजों के इलाज में जुटे डॉक्टर्स तो आप रोज ही देखते हैं पर मरीजों को नवजीवन देने वाले ये डॉक्टर्स अन्य विधाओं के साथ खेलों में भी पारंगत होते हैं। उन्हें दरकार होती है तो बस एक अवसर की। ये मौका उन्हें उपलब्ध कराया इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की इंदौर शाखा ने। आईएमए इंदौर द्वारा एमवायएच के समीप केईएम स्कूल मैदान पर आयोजित आईएसी कप टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में डॉक्टर्स भी चौके- छक्के जमाकर ये साबित कर रहे हैं कि वे मैदान में भी कहीं कमतर नहीं हैं।

दो दिन में खेले गए कुल 16 मैच।

आईएमए इंदौर के अध्यक्ष डॉ.सुमित शुक्ला और सचिव डॉ. मनीष माहेश्वरी ने बताया कि 4 मार्च से प्रारंभ हुए इस डे- नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग ले रहीं हैं। पहले और दूसरे दिन 8- 8 मुकाबले खेले गए। प्रत्येक मैच 8 ओवर का था।

ये चार टीमें पहुंची टॉप 4 में

डॉ. शुक्ला और डॉ. माहेश्वरी ने बताया कि दो दिनों में खेले गए रोमांचक मुकाबलों के बाद ऑर्थो एवेंजर्स, एमवाय टाइटन्स, एमवाय सुपर सर्जन्स और मेदांता हीलर्स ने टॉप 4 में जगह बनाई। आईपीएल फॉर्मेट पर इन टीमों के मुकाबले हुए, जिनमें ऑर्थो एवेंजर्स और एमवाय टाइटन्स में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। विजेता और उपविजेता टीमों के साथ ही मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द सीरीज, श्रेष्ठ बल्लेबाज, श्रेष्ठ गेंदबाज को भी पुरस्कृत किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *