प्रेस्टीज समूह के वेलनेस कैंप में लोगों को स्वस्थ्य रहने के लिए किया जा रहा प्रेरित

  
Last Updated:  Saturday, May 14, 2022  "11:51 pm"

इंदौर : लोगों में स्वास्थ्य के प्रति चेतना जागृत करने और उन्हें मानसिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करने हेतु प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन द्वारा सन टू ह्यूमन फाउंडेशन के सहयोग से प्रेस्टीज ग्रुप के संस्थापक डॉ. नेमनाथ जैन (पद्मश्री अवार्डी) के मार्गदर्शन में दिनांक 13 से 15 मई तक तीन दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर के पहले दिन प्रेस्टीज इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट के ग्राउंड पर दो हजार से अधिक लोगों ने भाग लिया। सुबह 5 बजे से ही शहर के विभिन्न हिस्सों से लोगों का कैंप स्थल पर आना शुरू हो गया था।दो घंटे तक चले शिविर के दौरान मां मैत्रेयी ने लोगों को स्वस्थ रहने के लिए विभिन्न योग व अन्य कौशल का अभ्यास कराया और जीवन के विभिन्न पाठ पढ़ाए।

शिविर का उद्देश्य लोगों को स्वस्थ्य रहने के लिए प्रेरित करना।

प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ डेविश जैन ने कहा कि नए दृष्टिकोण बदलने वाले इस तीन दिवसीय शिविर का मुख्य उद्देश्य सही खानपान, सही जीवन शैली अपना कर शहर के लोगों में सकारात्मक बदलाव लाकर उन्हें स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करना है. उन्होंने कहा कि यह शिविर स्वयं की ओर आंतरिक यात्रा पर केंद्रित है।

शिविर में पीईएफ के उपाध्यक्ष डिपिन जैन, प्रेस्टीज ग्रुप के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के संकायों और छात्रों ने भी भाग लिया। सन टू ह्यूमन फाउंडेशन के स्वयंसेवकों ने इस मेगा वेलनेस कैंप का समर्थन करने के लिए प्रेस्टीज ग्रुप को धन्यवाद दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *