कांग्रेसी आएगा, दाना डालेगा, जाल बिछाएगा पर आपको फंसना नहीं है…

  
Last Updated:  Saturday, June 18, 2022  "08:49 pm"

राजवाड़ा पर बीजेपी की सभा में सीएम शिवराज ने जनता से किया आग्रह।

इंदौर : यह धनपति और ज्ञानपति के बीच का चुनाव है। कांग्रेसी आएंगे दाना डालेंगे, जाल बिछाएंगे पर आपको फंसना नहीं है। इंदौर के विकास में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हर मामले में इंदौर को नंबर वन बनाएंगे अगले 10 वर्षों में इंदौर, बंगलुरू और हैदराबाद जैसे शहरों को पीछे छोड़ देगा।
ये बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कही। वे बीजेपी के महापौर प्रत्याशी और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में राजवाड़ा चौक में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

बीजेपी, कार्यकर्ताओं की इज्जत करना जानती है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि टिकट वितरण में बीजेपी ने एक व्यक्ति एक पद के सिद्धांत का पालन किया। इसके लिए गाइडलाइन बनाई गई थी। हमने प्रदेश में किसी भी विधायक को महापौर का टिकट न देकर कार्यकर्ताओं को दिया, क्योंकि हम कार्यकर्ताओं की इज्जत करना जानते हैं। शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उनके तो कोई सिद्धांत ही नहीं हैं, ना ही वे कार्यकर्ताओं की इज्जत करना जानते हैं। यही वजह है कि वे विधायकों को ही महापौर का चुनाव लड़ा रहे हैं।

प्रदेश के विकास का इंजन बनेगा इंदौर।

सीएम शिवराज ने कहा कि मां अहिल्या के शहर इंदौर की अपनी परंपरा, जीवनमूल्य और संस्कार हैं। ये मेरे सपनों का शहर है। शहर के विकास का पूरा रोड मैप हमने तैयार किया है। क्लीन सिटी, ग्रीन सिटी, आईटी सिटी, मेट्रो सिटी, औद्योगिक सिटी और स्टार्टअप सिटी इंदौर पूरे प्रदेश के विकास का इंजन बनेगा। यहां इतने रोजगार के अवसर सृजित होंगे की इंदौर के साथ समूचे प्रदेश के युवा लाभान्वित होंगे। उन्होंने कहा कि अगले 10 वर्षों में इंदौर बंगलुरू, हैदराबाद जैसे शहरों को पीछे छोड़ देगा।

मिशन नगरोदय में इंदौर को मिलेंगे 1738 करोड़।

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश के नगरों के विकास के लिए मिशन नगरोदय के तहत 21 हजार करोड़ की योजना बनाई गई है। इसमें से 1738 करोड़ रूपए इंदौर को मिलेंगे। इंदौर के विकास और जनता के कल्याण के लिए हम धन की कमी नहीं आने देंगे।

महापौर बीजेपी का नहीं हुआ तो उद्घाटन के लिए तरस जाओगे।

सीएम शिवराज ने बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए कहा कि वे पार्टी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव को विजयी बनाने में कोई कसर न रखें, कहीं सपना बिखर न जाएं, इसका ध्यान रखें। दूसरो का महापौर बन गया तो उद्घाटन के लिए भी तरस जाओगे। इंदौर के विकास और जनता की भलाई जरूरी है। इसके लिए बीजेपी का महापौर बनें ये आप सबकी जिम्मेदारी है।

कांग्रेसी दाना डालेंगे, जाल बिछाएंगे पर फंसना नहीं है।

सीएम शिवराज ने आम जनता को भी पक्षियों को कहानी सुनाते हुए आगाह किया कि कांग्रेसी आएगा, आपको दाना डालेगा, प्रलोभन देगा,जाल बिछाएगा पर आपको फंसना नहीं है।

पुष्यमित्र जनता के मित्र और स्वच्छ छवि के प्रत्याशी हैं।

सीएम शिवराज ने बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव को स्वच्छ छवि और जनता का मित्र बताया। उन्होंने कहा की पुष्यमित्र भार्गव हाईकोर्ट में भी अतिरिक्त महाधिवक्ता के पद पर रहते जनता की लड़ाई लड़ते रहे हैं। संगठन के निर्देश पर उन्होंने उत्तर- पूर्व के राज्यों में भी जाकर काम किया है। सीएम शिवराज ने तमाम बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं को हाथ उठाकर महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव और सभी 85 वार्ड के पार्षद प्रत्याशियों को विजयी बनाने का संकल्प भी दिलवाया।

सभा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। मंच पर मंत्री तुलसी सिलावट, कृष्णामुरारी मोघे, बाबूसिंह रघुवंशी, मधु वर्मा, महेंद्र हार्डिया, मालिनी गौड़, रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, गोपी नेमा, गौरव रणदिवे,प्रमोद टंडन, जीतू जिराती,सावन सोनकर सहित अन्य नेता मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *