निगम के सभी सफाई कर्मियों को स्थाई करेंगे, 5 हजार नए भर्ती भी करेंगे- शुक्ला

  
Last Updated:  Wednesday, June 22, 2022  "08:12 pm"

महापौर ना होने के बाद भी इंदौर को प्रथम लाने के लिए सफाई कर्मियों को बधाई दी।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने ऐलान किया है कि इंदौर नगर निगम में काम करने वाले सभी सफाई कर्मियों को स्थाई किया जाएगा । इसके साथ ही 5000 नए सफाई कर्मी भी रखे जाएंगे ।पिछले 2 साल से महापौर ना होने के बावजूद इंदौर को नंबर 1 लाने का काम केवल सफाई कर्मियों ने ही किया है ।
शुक्ला बुधवार को अपने जनसंपर्क के दौरान सफाई कर्मियों के निवास वाले क्षेत्र में नागरिकों से चर्चा कर रहे थे । उन्होंने कहा कि इंदौर को स्वच्छता में नंबर 1 लाने का श्रेय हमारे शहर के सफाई कर्मियों और नागरिकों को है । इन दोनों के कारण ही शहर स्वच्छता में सर्वोच्च है । भाजपा यह दावा करती है कि उसने इंदौर को स्वच्छता में नंबर वन बनाया है तो मैं यह बता देना चाहता हूं कि पिछले 2 साल से महापौर नहीं हैं लेकिन सफाई कर्मियों की मेहनत का ही यह परिणाम है कि इंदौर नंबर वन बना हुआ है । इंदौर को पूरे देश में गौरव दिलाने वाले नगर निगम में कार्यरत सभी सफाई कर्मचारी स्थाई किए जाएंगे । इसके साथ ही मैं महापौर बनने के बाद 5000 नए सफाई कर्मचारियों की भी भर्ती करवाउंगा ताकि इंदौर स्वच्छता के क्षेत्र में पूरे विश्व में नंबर 1 वाले स्थान पर पहुंच सके ।

शुक्ला ने बुधवार को जनसंपर्क विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के वार्ड क्रमांक 68, 69 और 70 में किया । उन्होंने समाजवाद नगर स्थित बड़े रणजीत हनुमान मंदिर पर पूजन किया और लाबरिया भेरु स्थित भैरव मंदिर पर दर्शन कर धोक लगाई । उन्होंने जीएनटी मार्केट, आदर्श इंदिरा नगर, लोकनायक नगर, राजमोहल्ला, गंगवाल बस स्टैंड, समाजवादी इंदिरा नगर , बियाबानी, नरसिंह बाजार, लोधी पुरा, टाट पट्टी बाखल, नया पीठा , कडाव घाट और बंबई बाजार में जनसंपर्क किया । जनसंपर्क में वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरजीत सिंह चड्ढा, अश्विन जोशी, गोलू अग्निहोत्री और पार्षद प्रत्याशी साथ में थे । जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में नागरिक अपने घरों से शुक्ला के स्वागत के लिए निकल आए । कहीं पर शुक्ला को तिलक लगाया गया तो कहीं आरती उतारी गई । कहीं उन्हें नारियल पानी पिलाया गया तो कहीं नाश्ता कराया गया ।

जब साइकिल पर निकल पड़े शुक्ला।

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला जनसंपर्क के दौरान साइकिल चलाते हुए नजर आए । शुक्ला ने साइकिल के पैडल मारते हुए जनसंपर्क किया और लोगों से आशीर्वाद लिया ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *