अधोसंरचना विकास के कारण ही आईटी हब बनने की ओर अग्रसर है इंदौर – पुष्यमित्र

  
Last Updated:  Wednesday, June 22, 2022  "08:57 pm"

इंदौर के कायाकल्प का श्रेय भाजपा को -महेंद्र हार्डिया

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 में महिलाओं ने उतारी भाजपा महापौर प्रत्याशी की आरती।

इंदौर : पिछले 20 वर्षों में इंदौर का ऐतिहासिक विकास हुआ है। कैलाश विजयवर्गीय के महापौर कार्यकाल में इंदौर को सवांरने की शुरुवात हुई थी, उसे आगे बढ़ाने का काम डॉ. उमाशशि शर्मा व कृष्णमुरारी मोघे ने किया। मालिनी गौड़ के नेतृत्व में इंदौर ने इतिहास रचते हुए स्वच्छता में पंच लगाने का काम किया, इससे इंदौर को देश की सबसे क्लीन सिटी बनने का गौरव प्राप्त हुआ। ये बात भाजपा के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 में विधायक महेंद्र हार्डिया की उपस्थिति में मालवा मिल चौराहे पर नुक्कड़ सभा में कही।

आईटी हब बनने की ओर अग्रसर है इंदौर।

उन्होंने कहा कि इंदौर तेजी से स्मार्ट सिटी की ओर अग्रसर है। चहुँमुखी विकास के कारण इंदौर आईटी हब के रूप में विकसित हो रहा है। आईटी कंपनियों का रुख इंदौर की ओर बढ़ा है। आईटी कंपनियों ने 800 करोड़ का पूंजी निवेश इंदौर में किया है, जिससे आने वाले समय में इंदौर, बंगलौर और हैदराबाद को पीछे छोड़कर देश का सबसे तेजी से विकसित शहर बनेगा।

इंदौर के कायाकल्प का श्रेय बीजेपी को।

विधायक महेंद्र हार्डिया ने कहा कि इंदौर के कायाकल्प का श्रेय भाजपा की परिषदों को जाता है। कांग्रेस का कार्यकाल याद करो तो धूल धुंए के गुबार, गड्डों भरी सड़कें, कचरा पेटी से बाहर गिरा हुए कचरे से सामना होता था, लेकिन भाजपा ने शहर के विकास को दिशा देकर इंदौर को देश की सबसे स्वच्छ सिटी बना दिया है।

भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने जनसंपर्क की शुरुवात राजकुमार ब्रिज के नीचे मरीमाता मंदिर से पूजा अर्चना के साथ की, इसके बाद लाला का बगीचा, सोमनाथ की चाल, क्रिश्चन एमिनेंट स्कूल, जगजीवन राम नगर, एमआईजी, छोटी खजरानी, खजराना कांकड़, अनूप नगर, कालिंदी पार्क, आनंद बाजार, पत्रकार चौराहा, विनोबा नगर, संविन्द नगर, साकेत नगर, खजराना चौराहा, होते हुए खजराना चौक पर समापन किया।
जनसंपर्क में सूरज केरो, सविता अखंड, ममता जोशी, हेमलता रामेश्वर चौहान, मुद्रा शास्त्री, सुनीता दिनेश सोनगरा, निशा रूपेश देवलिया, कविता रमन केरो, नंदकिशोर पहाड़िया, मुकेश राजावत, हरिनारायण यादव, जगदीश देवलिया, मंडल अध्यक्ष अमित रघुवंशी, दीपेश पावलिया, अजीतसिंह राय, अजीत रघुवंशी, राजेश स्वामी, मोनू दूबे, अजय ठाकुर, आदि साथ थे।
उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने दी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *