आधारभूत संरचना के विकास से ही इंदौर आईटी हब बनने की दिशा में है अग्रसर – भार्गव

  
Last Updated:  Monday, June 27, 2022  "05:13 pm"

इंदौर : इंदौर तेजी से आईटी के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। टीसीएस और इंफोसिस जैसी कंपनियां इंदौर में प्रवेश कर चुकी हैं। आने वाले वर्षों में शहर को आईटी हब बनाने की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है। खंडवा रोड स्थित आईटी पार्क उसका जीवंत उदाहरण है, जिसके लिए इंफ्रास्ट्रक्चर एवं अन्य सुविधाएं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पूर्व की परिषदों ने उपलब्ध करवाई है। शहर के आईटी हब बनने से न केवल इंदौर बल्कि प्रदेश के युवाओं को भी रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।युवाओं को अपने घर से दूर बेंगलुरु और हैदराबाद जैसे शहरों में जाकर अपनी आजीविका के लिए संघर्ष न करना पड़े इस हेतु आने वाले 10 वर्षों में हम इंदौर शहर को ही उन शहरों से बेहतर बनाएंगे। यह बात भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने अपने जनसंपर्क के दौरान कही।
जनसंपर्क, राऊ विधानसभा के वार्ड क्रमांक 81 के सूर्य देव नगर के सी सेक्टर से प्रारंभ होकर वार्ड क्रमांक 78 के बिजलपुर पर समाप्त हुआ। जनसंपर्क के दौरान सेन समाज, मराठी समाज एवं ब्राम्हण समाज के साथ ही विभिन्न मंचों से पुष्पवर्षा कर पुष्यमित्र भार्गव का जोरदार स्वागत किया गया।

जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, वरिष्ठ नेता व चुनाव संचालक मधु वर्मा, पूर्व पार्षद बलराम वर्मा, पूर्व पार्षद सुधीर देड़गे, मंडल अध्यक्ष युवराज दुबे, नारायण पालीवाल, दीपक राजपूत, वार्ड 81 के पार्षद प्रत्याशी अभिषेक बबलू शर्मा, वार्ड क्रमांक 80 के प्रत्याशी प्रशांत बडवे, वार्ड क्रमांक 79 से पार्षद प्रत्याशी लक्ष्मी संजय वर्मा, वार्ड क्रमांक 78 से पार्षद प्रत्याशी ओमप्रकाश आर्य, निलेश चौधरी, विवेक शर्मा, वीणा वर्मा, मालती डागोर सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *