विकास के नाम पर समस्याएं परोसने वालों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है…

  
Last Updated:  Sunday, July 3, 2022  "07:20 pm"

संजय शुक्ला के समर्थन में 4 विधानसभा क्षेत्रों में बैठक लेकर अंजलि शुक्ला ने उठाए सवाल।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में उनकी पत्नी अंजलि शुक्ला ने चार विधानसभा क्षेत्रों में बैठक लेकर बड़े सवाल उठाए। उन्होंने लोगों से कहा कि विकास के नाम पर आपका वोट लेकर बदले में आपको समस्याएं देने वालों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी चुनाव हो, भारतीय जनता पार्टी द्वारा विकास के नाम पर आप लोगों से वोट मांगे जाते हैं । जब इंदौर के नागरिक थोक बंद रूप से वोट भाजपा को दे देते हैं, तब भी विकास के नाम पर कुछ नहीं किया जाता है, बल्कि नागरिकों को समस्याएं और तकलीफ परोस दी जाती हैं। इंदौर इसका ज्वलंत उदाहरण है । पिछले 20 सालों से इंदौर नगर निगम पर भाजपा काबिज है। इसके बाद भी शहर के विकास की तस्वीर यह है कि 2 इंच पानी इंदौर शहर के पूरे सिस्टम पर भारी पड़ जाता है । जब भाजपा ने अपनी विकास की अवधारणा को इंदौर को प्रयोगशाला बनाकर यहां पर लागू नहीं किया था , तब 5 इंच पानी में भी इस शहर की हालत खराब नहीं होती थी । विकास भाजपा के लिए केवल और केवल वोट मांगने का एक जरिया है । इसके नाम पर वोट लेकर वे अपने हितों को साधने, अपने परिजनों को सक्षम बनाने और जनता को समस्याओं में धकेलने का काम करते हैं । अब इंदौर नगर निगम के चुनाव में भाजपा को विकास के नाम पर ही सबक सिखाने का वक्त आ गया है । आप मतदान के द्वारा अपनी समस्याओं को देखते हुए वोट दें । उसमें यह ध्यान रखें कि जिन लोगों ने अब तक इन समस्याओं का समाधान नहीं किया उन्हें सबक मिले ।

अंजलि शुक्ला ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के वार्ड 41में शहनाई 2, कनाडिया रोड, शगुन, ग्रीन वैली ब्लॉक ए में बैठकों मे भाग लिया। इसमे पार्षद प्रत्याशी शंकर दास , अभय जैन, रितेश गुप्ता , राजेंद्र जैन , विवेक वर्मा भी मौजूद थे । श्रीमती शुक्ला ने क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड 3 में आयोजित बैठक में भी भाग लिया । नंदन नगर में हुई इस बैठक मे विजय सिंह शेखावत,संजू शेखावत भी मौजूद थे। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के वार्ड 73 में लाल बहादुर शास्त्री नगर मे बैठक हुई। इसमे सादिक खान ,शाहीन, गंगेश व्रतकर, कैलाश चौहान, सुरेश खरे, मुकेश यादव भी शामिल हुए।
विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के
वार्ड 18 मे अगरबत्ती फैक्ट्री यूनिट 2 मे बैठक आयोजित की गई। बैठक मे रामेश्वर खंडेलवाल, अमित गोयल, सतीश गिरी, रवि जाधम, सागर जायसवाल, प्रहलाद शर्मा, नवीन वासवानी भी शामिल हुए। अंजली शुक्ला के द्वारा वार्ड क्रमांक 70 मे संजय शुक्ला के समर्थन मे जनसंपर्क भी किया गया ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *