बिग बॉस फेम, बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन

  
Last Updated:  Tuesday, August 23, 2022  "04:07 pm"

पणजी: बिग बॉस फेम और टिक टॉक स्टार रही बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हो गया। बताया जाता है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। वे महज 42 वर्ष की थीं। उन्होंने हरियाणा के आदमपुर से विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था पर जीत नहीं पाई थी।

एंकरिंग से शुरू किया था करियर।

सोनाली का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव भूथन में हुआ था। उनकी शादी बीजेपी नेता संजय फोगाट से हुई थी, जिसकी 2016 में एक फॉर्महाउस में रहस्यमय मौत हो गई थी। उनकी एक बेटी यशोधरा, एक भाई और तीन बहनें हैं। सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन में बतौर एंकर के की थी। इसके बाद उन्होंने जी टीवी के सीरियल अम्मा में अभिनय किया। टिकटॉक पर डांस के वीडियो बनाकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। तभी से वे टिक टॉक स्टार कहलाने लगी थी।

बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा बनीं।

सोनाली बिग बॉस के सीजन 15 की प्रतिभागी भी रही।इस शो के दौरान ही सोनाली ने पति की रहस्यमय मौत का जिक्र करते हुए कहा था कि उससमय वह मुंबई में थी। पति की मौत के बाद वह निराशा में डूब गई थी, पर सास ने उन्हें मोटिवेट कर पति के सपने को पूरा करने के लिए कहा। सोनाली ने पति की इच्छानुसार फॉर्महाउस भी बनवाया था, जिसमें वह बेटी यशोधरा के साथ रहती थी। सोनाली ने वेब शो द स्टोरी ऑफ बदमाशगढ़ के साथ ही कई म्यूजिक विडियोज में भी काम किया।

ये रहा राजनीतिक सफर।

सोनाली फोगाट ने 2008 में ही बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। वे बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रही। 2019 में उन्होंने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा लेकिन हार गई।

सोनाली फोगाट अपने काम के सिलसिले में गोवा गई हुई थीं। बताया जाता है कि वहीं उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। सोनाली की मौत का समाचार सुनकर भाई और अन्य परिजन गोवा के लिए रवाना हो गए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *