रफी मोहम्मद शेख ने जीता मीडिया सीरीज बैडमिंटन प्रीमियर लीग सीजन – 3 का खिताब

  
Last Updated:  Tuesday, August 30, 2022  "04:14 pm"

इंदौर : मीडिया सीरीज प्रीमियर बैडमिंटन लीग – 2022 सीजन 3 का खिताब रफी मोहम्मद शेख ने जीत लिया। सोमवार को खेले गए फाइनल में उन्होंने धर्मेश यशलहा को आसानी से पराजित कर दिया। शेख, सीजन 2 के भी विजेता रहे हैं।
पुरस्कार वितरण बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किया। उन्होंने स्पर्धा के विजेता रफी मोहम्मद शेख को ट्रॉफी और 21 हजार रूपए पुरस्कार के रूप में भेंट किए। उपविजेता रहे धर्मेश यशलहा को ट्रॉफी के साथ 11 हजार रूपए का पुरस्कार प्रदान किया गया। सेमीफाइनल में हारे खिलाड़ी विजय रांगणेकर और राहुल शेवगांवकर को भी आईडीसीए के चेयरमैन संजय लुणावत द्वारा प्रदत्त 5 – 5 हजार रुपए के नकद पुरस्कार से नवाजा गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने की।

खेलों से शरीर और दिमाग स्वस्थ्य रहते हैं।

इस मौके पर अपने विचार रखते हुए मुख्य अतिथि कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि खेलों से शरीर और दिमाग स्वस्थ्य रहते हैं। पत्रकार, खबरों को जुटाने और उन्हें लोगों तक पहुंचाने में अथक परिश्रम करते हैं, ऐसे में इसतरह के खेल आयोजन उन्हें स्वस्थ्य रखने के साथ शारीरिक और मानसिक रूप से राहत भी प्रदान करते हैं। विजयवर्गीय ने स्पर्धा के सफल आयोजन के लिए आयोजक दीपक कर्दम और साथियों को बधाई दी।

अक्टूबर में इंदौर प्रेस क्लब आयोजित करेगा सुगम संगीत स्पर्धा।

कैलाश विजयवर्गीय ने इस मौके पर सुझाव देते हुए कहा कि पत्रकार साथियों के लिए सुगम संगीत की स्पर्धा भी आयोजित की जानी चाहिए क्योंकि ऐसे कई पत्रकार साथी हैं, जो अच्छे गायक हैं। उनके सुझाव को मान्य करते हुए इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने तत्काल ऐलान कर दिया कि आगामी अक्टूबर माह में पत्रकारों के लिए सुगम संगीत स्पर्धा प्रेस क्लब के सभागार में आयोजित की जाएगी।

प्रारंभ में स्पर्धा के संयोजक दीपक कर्दम, सुदेश तिवारी, हेमंत शर्मा, प्रदीप जोशी, संजय त्रिपाठी और अन्य साथियों ने कैलाश विजयवर्गीय और अरविंद तिवारी का स्वागत किया। संचालन और आभार प्रदर्शन दीपक कर्दम ने किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में पत्रकार साथी मौजूद रहे।

गौरव रणदिवे ने भी दी शुभकामनाएं।

इसके पूर्व स्पर्धा के सेमीफाइनल मुकाबलों के दौरान बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी के साथ प्रदर्शन मैच भी खेला। रणदिवे ने बैडमिंटन स्पर्धा के सफल आयोजन के लिए बधाई और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

देवी अहिल्या विवि के खंडवा रोड पर तक्षशिला परिसर स्थित जिमनेशियम हॉल में खेली गई इस मीडिया सीरीज बैडमिंटन स्पर्धा को कौटिल्य एकेडमी ने प्रायोजित किया था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *