40 दिनों तक लड़ने के बाद जिंदगी की जंग हार गए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

  
Last Updated:  Thursday, September 22, 2022  "03:20 pm"

नई दिल्ली : जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह निधन हो गया। 58 वर्षीय राजू लगभग 40 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे और जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। बीती 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल में जिम में एक्सरसाइज करते हुए राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनकी तबीयत में हल्का सुधार भी हुआ था पर वे उबर नहीं पाए।

सबको हंसाने वाले राजू, रुलाकर चले गए।

राजू के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गयी है। राजू श्रीवास्तव अपने पीछे पत्नी, एक बेटी और एक बेटा छोड़ गए हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ टीवी और कॉमेडी शोज में खूब काम किया था। उनका कॉमेडी का चुटीला अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता था। उनके चले जाने पर प्रधानमंत्री से लेकर तमाम दिग्गज राजनेता, समाजसेवी, फिल्म और टीवी जगत से जुड़े कलाकार, मित्र और परिचितों ने शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी जताया शोक।

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित किए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “अपनी कला से हास्य को नया रंग देने वाले प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जी के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ।
हंसते-हंसाते आप ऐसे चले गये कि मनोरंजन जगत में कभी न भरने वाला एक बड़ा शून्य छोड़ गए। अपने विनोद, ऊर्जा और हास्य के लिए आप सदैव याद आते रहेंगे।”

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *