हिन्दू आतंकवाद के जुमले का जवाब है साध्वी प्रज्ञा- फडणवीस

  
Last Updated:  Monday, May 6, 2019  "08:01 am"

इंदौर: हेमंत करकरे को बीजेपी ने हमेशा शहीद माना है। उन्होंने देश के लिए शहादत दी। साध्वी प्रज्ञा ने उनके बारे में जो बयान दिया था उससे पार्टी सहमत नहीं थी। साध्वी प्रज्ञा ने भी अपना बयान वापस लेकर माफी मांग ली है। हिन्दू आतंकवाद का जुमला कांग्रेस ने गढ़ा था, साध्वी प्रज्ञा उसी का जवाब है। ये बात महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कही। वे सोमवार शाम इंदौर प्रवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी और एनडीए पहले से ज्यादा सीटें जीतेंगे। नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

हिदू आतंकवाद का जुमला दिग्विजय और अन्य ने गढ़ा।

सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए हिन्दू आतंकवाद जुमला गढ़ा गया। दिग्विजय सिंह, सुशीलकुमार शिंदे और शरद पवार का दिमाग इसके पीछे था। इसके चलते फर्जी कहानियां गढ़ी गई, फर्जी केस बनाए गए और निर्दोष लोगों को इसमें फंसाया गया। एनआईए की जांच में इस साजिश का पर्दाफाश हुआ। कांग्रेस की उसी साजिश का जवाब है साध्वी प्रज्ञा। बीजेपी ने उन्हें सोच समझ कर टिकट दिया है।

कांग्रेस के घोषणापत्र से लोगों में गुस्सा।

महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र सेना के मनोबल को गिराने वाला है। कांग्रेस सेना को विशेष अधिकार देने वाले और देशद्रोह के कानून को खत्म करने की बात करती है। वह दो प्रधानमंत्री की बात करनेवालों के साथ खड़ी है। कांग्रेस के इस रुख के कारण लोगों में गुस्सा है।

मप्र में एक्सीडेंटल सरकार है।

सीएम फडणवीस ने मप्र की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार एक्सीडेंटल सरकार है। बीजेपी की शिवराज सरकार के शासनकाल में मप्र विकसित राज्यों की गिनती में आ खड़ा हुआ था। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के चार माह में ही घपले- घोटाले सामने आने लगे हैं।

एयर स्ट्राइक से दिखी भारत की ताकत।

मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि गरीबों तक इन योजनाओं का लाभ पहुंचा है। मोदी सरकार के कामकाज का ही नतीजा है कि देश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ी है। विदेशी निवेश बड़े पैमाने पर हो रहा है। सर्जिकल व एयर स्ट्राइक के बाद विश्व भी हमारी ताकत का लोहा मानने लगा है। यहां तक कि इस्लामिक देश भी अब हमारे साथ खड़े हैं। मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करवाना आतंकवाद के खिलाफ भारत की बड़ी जीत है। ये सब पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व का नतीजा है।

पहले से ज्यादा बहुमत से जीतेगी बीजेपी।

देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि बीजेपी और एनडीए को इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटें मिलेगी। नरेंद्र मोदी फिर एक बार प्रधानमंत्री बनेंगे।
महाराष्ट्र के बारे में उनका कहना था वहां बीजेपी- शिवसेना गठबंधन पिछली बार से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *