प्रेस्टीज स्पोर्ट्स क्लब का मीर रंजन नेगी ने किया शुभारंभ

  
Last Updated:  Saturday, November 12, 2022  "01:35 pm"

इंदौर : प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के यूजी कैंपस में प्रेस्टीज स्पोर्ट्स क्लब का शुभारंभ पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी मीर रंजन नेगी के मुख्य आतिथ्य में हुआ।

युवाओं के हाथ में है देश और खेल का भविष्य।

इस मौके पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए नेगी ने कहा कि एक खिलाड़ी ही फील्ड व गेम के मायने और महत्ता जानता है। उन्होंने चक दे इंडिया फिल्म और उससे जुड़े किस्से सुनाते हुए बताया कि छात्र जीवन में कठिनाइयों से किस प्रकार उबर सकते हैं ? उन्होंने छात्रों को कभी हार न मानने की सीख दी और कहा कि नींद टूट जाती है मगर सपने नहीं। नेगी ने कहा कि उन्हें युवाओं में देश और स्पोर्ट्स का भविष्य दिखता है।

प्रेस्टीज स्पोर्ट्स क्लब संस्थान के छात्रों के सर्वांगीण विकास में सहायक होगा।

प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी के चांसलर और प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ. डेविश जैन ने कहा कि प्रेस्टीज स्पोर्ट्स क्लब की स्थापना से संस्थान के छात्र विभिन्न खेलों और खेल आयोजनों में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेलों में भागीदारी, न केवल हमारे छात्रों के स्वास्थ्य और फिटनेस में सुधार करेगी बल्कि उनके सामाजिक, भावनात्मक विकास, नेतृत्व कौशल में भी मदद करेगी और उनके मानसिक विकास व आत्म सम्मान को बढ़ावा देगी।

संस्थान के डायरेक्टर कर्नल डॉ. एस रमन अय्यर ने भी छात्रों को सम्बोधित किया।

कार्यक्रम में खेल कूद में विभिन्न स्तरों पर उपलब्धियां पा चुके प्रेस्टीज के छात्रों को प्रमाण पत्र और हॉकी स्टिक भेंट कर सम्मानित किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *