जनवरी में होने वाले खेलों इंडिया की तैयारियों का संभागायुक्त ने लिया जायजा

  
Last Updated:  Monday, November 14, 2022  "01:21 pm"

सभी तैयारियां समय-सीमा में पूरी करने के दिए निर्देश।

इंदौर : 31 जनवरी से 11 फरवरी तक 2023 तक इंदौर में होने वाले खेलों इंडिया कार्यक्रम की व्यापक तैयारियां की जा रही हैं। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने सोमवार को आयोजन स्थल अभय प्रशाल और बास्केटबॉल कॉम्पलेक्स पहुंच कर खेलो इंडिया आयोजन की तैयारियों की समीक्षा की।

इस अवसर पर पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्र, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनीष कपूरिया, एडीएम अजयदेव शर्मा, खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी रीना चौहान सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

संभागायुक्त डॉ. शर्मा ने सभी आवश्यक तैयारियां कार्यक्रम की गरिमा के अनुरूप निर्धारित समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर बताया गया कि इंदौर में खेलों इंडिया कार्यक्रम के तहत आगामी 31 जनवरी से लेकर 11 फरवरी 2023 तक टेबल टेनिस, कबड्डी, बास्केटबॉल, वेटलिफ्टिंग और फुटबाल की प्रतियोगिताएं होंगी। इसमें बड़ी संख्या में खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। डॉ. शर्मा ने दोनों स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स पहुंच कर मौका मुआयना किया। उन्होंने वहां खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी भी ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आयोजन के दौरान ऐसी व्यवस्था हो, जिससे कि किसी भी खिलाड़ी को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *