वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी के बयान के खिलाफ बीजेपी ने किया प्रदर्शन

  
Last Updated:  Monday, November 21, 2022  "12:25 pm"

वीर सावरकर को लेकर की गई टिप्पणी राहुल गांधी एवं कांग्रेस के मानसिक दिवालियेपन को दर्शाती है।- गौरव रणदिवे

इंदौर : कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर पर की गई अनर्गल टिप्पणी को लेकर नगर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को वीर सावरकर चौराहा स्थित उनकी प्रतिमा के समक्ष राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

वीर सावरकर के खिलाफ टिप्पणी राहुल गांधी का मानसिक दिवालियापन।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी विक्षिप्त मानसिकता को भारतीय जनता पार्टी यह जवाब देना चाहती कि हम सब सावरकर हैं। वीर विनायक दामोदरदास सावरकर जिन्होंने इस देश की स्वतंत्रता के लिए अपने प्राणों को आहूत कर दिया, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी, ऐसे वीर के लिए इस तरह की अशोभनीय बातें करना एवं भ्रामक प्रचार करना राहुल गांधी और कांग्रेस के मानसिक दिवालियेपन की निशानी है। रणदिवे ने आगे कहा कि एक तरफ राहुल गांधी और कांग्रेस भारत जोड़ो की बातें करते हैं और दूसरी तरफ जिन वीर सावरकर ने भारत को जोड़ने और उसकी अखंडता एवं एकता के लिए अपने प्राणों को न्योछावर कर दिया, उनके लिए ओछी बातें करके वे अपना दोहरा चरित्र दर्शा रहे हैं। राहुल गांधी आज तक अंडमान के सेल्यूलर जेल गए भी है, क्या..? उन्होंने वहां परिस्थितियां देखी है , जिन वीर सावरकर के बारे में इस तरह की झूठ और भ्रामक बातें कह रहे हैं उन्होंने अपने जीवन का एक बड़ा कालखंड देश की स्वतंत्रता के लिए वहां काटा है।

प्रदर्शन में सविता अखंड, संदीप दुबे, नंदू पहाड़िया, मुद्रा शास्त्री, कंचन गिदवानी, प्रणव मंडल, योगेश गेंदर, पप्पू शर्मा, पूजा पाटीदार, महेश बसवाल, प्रशांत बडवे, ज्योति तोमर, राजू सिंह चौहान, ज्योति पंडित, रघु यादव, दिनेश वर्मा, गायत्री गोगड़े, शेख अलीम, अमित रघुवंशी, सचिन जैसवानी, ऋषि खनूजा, नितिन पांडे, शैलजा मिश्रा, नयन दुबे, विजय मालानी, महेश पालीवाल सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *