बढ़ते जिहादी हमलों के खिलाफ विहिप, बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

  
Last Updated:  Friday, January 20, 2023  "05:35 pm"

बड़ी संख्या में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन दिया।

इंदौर : विश्व हिंदू परिषद इंदौर विभाग ने देश भर में हिंदूवादी कार्यकर्ताओं पर किए जा रहे जिहादी हमलों के खिलाफ राजवाड़े से रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में राष्ट्रपति को संबोधित कर कहा गया कि
आज देश विकट परिस्थिति से जूझ रहा है, जिसकी ओर हम आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। देश में जिहादी तत्व घृणा और आतंक का वातावरण निर्माण कर रहे हैं। कभी “सर तन से जुदा गैंग” सक्रिय होती है तो कभी लव जिहाद या जिहाद के अन्य प्रकारों से हिंदू समाज को आतंकित करने का षड्यंत्र किया जा रहा है।

हिंदू संगठनों, उनके कार्यकर्ताओं और हिंदू नेताओं पर हमले कर उनकी हत्या करने की कई घटनाएं सामने आई हैं। 8 जनवरी, 2023 को असम के करीमगंज जिले के लोविरपुरा में बजरंग दल के एक 16 वर्षीय कार्यकर्ता शंभू कैरी की एक जिहादी द्वारा चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पिछले 2 वर्षों में ही बजरंग दल के 9 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है और 32 कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं। जो घटना अभी दिल्ली में हुई है वह भी चिंता पैदा करती है जिसमें दो हत्यारों ने एक हिंदू की निर्मम हत्या कर दी और उसके 32 टुकड़े करने के बाद कहा कि उसके निशाने पर कई हिंदू नेता भी हैं।

आतंक फैलाने के लिए किए गए इन हमलों में दो नई रणनीतियां सामने आ रही हैं। हमलों के लिए नाबालिगों को आगे किया जा रहा है जो बकरों की कुर्बानी और मदरसों की शिक्षा के कारण पहले से ही क्रूरता और घृणा से कूट-कूट कर भरे होते हैं। कई घटनाओं में उन्होंने हत्या करने वाले गेंग को भी सुपारी दी है, जैसा कि दिल्ली के हत्याकांड से स्पष्ट हुआ है।

इस प्रदर्शन ज्ञापन में बडी संख्या में बजरंगदल के कार्यकर्ता , मातृशक्ति एवं आम हिंदू समाज के लोग उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *